1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor khan share throwback photo with saif ali khan say ohh that waistline kareena flaunts her baby bump bebo sry

Kareena Kapoor Khan ने सैफ के साथ शेयर की Throwback Photo, कहा उफ्फ ये कमर. . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

मॉम टू बी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan ) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर को शेयर कर हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम एकाउंट से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ दिखाई दे रही हैं. उनकी यह फोटो जैसलमेर की है. करीना कपूर ने फोटो को शेयर करते हुए कहा कि ‘ये फोटो कुछ ज्यादा ही पुरानी फोटो है। साल 2007 जैसलमेर में हुआ था. उफ्फ ये कमर. मैं अपनी कमर की बात कर रही हूं, सैफू की नहीं.  प्लीज मुझे वापस ले जाओ उस समय में.’

जीरो फीगर का ट्रेंड सेट करने के लिए याद किया जाता है करीना को

करीना ने टशन के लिए बिकनी फिगर हासिल करने के लिए आठ किलो वजन कम किया था. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई जादू नहीं चला सकी, लेकिन करीना के स्लिम फिगर ने भारत में इस ट्रेंड के सेट किया था. इस पिल्म से ही करीना और सैफ की लव स्टोरी शुरु हुई थी. करीना और सैफ अली खान ने कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद 2012 में शादी के बंधन में बंधे. उन्होंने 20 दिसंबर 2016 को अपने पहले बच्चे तैमूर का स्वागत किया.

जल्द ही फिर से मां बनने जा रही हैं करीना कपूर खान

करीना कपूर खान के बारे में बात करें तो वो मार्च के महीने में दूसरी बार मां बनने वाली हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस बच्चे को जन्म देने से पहले वह नए घर में शिफ्ट हो सकती हैं। पिछले दिनों करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें वह अपनी बहन करिश्मा कपूर के अलावा मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही थीं.

डेलिवरी के बाद इन फिल्मों में नजर आएंगी करीना

पिछले साल ही करीना ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की है. आमिर खान की इस फिल्म को क्रिसमस 2021 के अवसर पर रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा करीना करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली तख्त में भी अहम भूमिका निभाती दिखेंगी. खबर ये भी है कि जल्द ही करीना वीरे दी वेडिंग 2 की शूटिंग करने वाली हैं. आपको बता दें ये फिल्म 2018 में रिलीज वीरे दी वेडिंग का सीक्वल होगी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें