1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor khan and saif ali khans baby is coming soon sister in law saba ali khan hints actress delivery shares picture of saif and taimur sry

Kareena Kapoor Khan की डिलीवरी का काउंटडाउन शुरू, ननद Saba Ali Khan ने सैफ को बताया QuadFather

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं करीना
जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं करीना
Instagram

करीना कपूर खान जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं, जानकारी के अनुसार अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की डिलीवरी जल्द ही हो सकती है. इसे लेकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने अब काउंटडाउन भी शुरू कर दिया है. सबा ने 15 फरवरी की रात अपनी इंस्टा स्टोरी में एक काउंटडाउन पोस्ट किया था, जिसमें सैफ़, करीना और तैमूर की तस्वीरों के साथ सैफ़ की QuadFather वाली फोटो को भी इस्तेमाल किया था.

सैफ की बहन सबा ने शेयर किया से स्टेटस
सैफ की बहन सबा ने शेयर किया से स्टेटस
Instagram

सबा ने सैफ को बताया 'क्वाडफादर'

सबा ने इस पोस्ट से पहले भी करीना की डिलीवरी का हिंट दिया था. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्हेंमे ने सैफ अली खान की फोटो साझा करते हुए लिखा- 'द क्वाडफादर', जिसका मतलब है चार बच्चों के पिता. मालूम हो क‍ि सैफ अली खान के बच्चों का नाम सारा अली खान, इब्राह‍िम अली खान और तैमूर अली खान है. चौथे बच्चे को लेकर अभी सभी इंतजार कर रहे हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। दोनों के तैमूर अली खान नाम का एक बेटा है. सैफ ने पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से की थी, जिनसे उनके दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं.

किसी भी वक्त आ सकती है गुड न्यूज

बीते दिनों बताया गया था कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की ड्यू डेट 15 फरवरी है. जिसके कारण अब लोगों को हर पल एक खुशखबरी का इंतजार है. अब किसी भी वक्त सैफीना के फैंस के लिए गुड न्यूज आ सकती है। फैंस भी इस गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस करीना को लेकर कई ट्वीट्स कर रहे हैं. फैंस के अलावा दूसरी ओर करीना के पैरेंट्स भी डिलिवरी के लिए भगवान से दुआएं मांगते नजर आए.

सैफ अली खान और करीना हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं. इस आलीशान घर में उन्होंने आनेवाले बच्चे के लिए खासतौर पर एक कमरा तैयार किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान हाल ही में वेब सीरीज तांडव में नज़र आए थे. करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान ही आमिर खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी की थी. इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी. खबर ये भी है कि जल्द ही करीना वीरे दी वेडिंग 2 की शूटिंग करने वाली हैं. आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था.

Photos: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें