1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor blessed with baby boy with saif ali khan shares this good news to fans see pice latest update div

दूसरी बार पेरेंट्स बने करीना-सैफ, बेबो ने दिया बेटे को जन्म, बॉलीवुड को मिला एक और स्टारकिड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kareena kapoor blessed with baby boy
kareena kapoor blessed with baby boy
instagram

kareena kapoor blessed with baby boy: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं. करीना ने एक प्‍यारे से बेटे को जन्‍म दिया है. करीना को शनिवार रात ही ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती है. उनकी डिलीवरी के दौरान पति सैफ उनके साथ मौजूद थे. फैंस इस खबर को जानने के बाद काफी खुश है औऱ सोशल मीडिया पर कपल को बधाई दे रहे है.

बताया जा रहा है कि करीना कपूर को बच्चे को जन्म देने की डेट वेलेंटाइन डे के आसपास की थी लेकिन खैर अब उनका इंतजार खत्‍म हुआ. बता दें कि, सैफ अली खान और करीना कपूर ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी. दोनों के तैमूर अली खान नाम का एक बेटा है. सैफ ने पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से की थी, जिनसे उनके दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं.

नए घर में शिफ्ट हुए सैफ-करीना

बता दें कि दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ही में करीना और सैफ अपने नए घर में शिफ्ट हो गए थे. दोनों ने कुछ समय पहले यह घर खरीदा था. सैफ- करीना इससे पहले बांद्रा के फॉर्चून हाईट्स में रहते थे और उनका नया घर भी पुराने घर के नजदीक ही है. इस नई बिल्डिंग में उन्होंने टॉप दो फ्लोर खरीदे थे, जहां वो हाल ही में शिफ्ट हो गए हैं.

ऐसे तय करेंगे बच्चे का नाम

करीना कपूर खान ने जब तैमूर अली खान को जन्म दिया था तो उनके नाम को लेकर काफी विवाद छिड़ा था. इस बार सैफ अली खान ने बेबी का नाम नहीं सोचा है. वह समय के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं. सैफ का कहना है कि बेबी के आने के बाद ही मैं और करीना उसका नाम तय करेंगे.

गौरतलब है कि करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान ही आमिर खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी की थी. इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी. खबर ये भी है कि जल्द ही करीना वीरे दी वेडिंग 2 की शूटिंग करने वाली हैं. करीना कपूर को आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था. इस फिल्म में करीना कपूर ने इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें