1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kareena kapoor asks saif ali khan idiot samjhe hain flaunts her ma english degree in ad video viral bud

करीना कपूर ने सैफ को एमए की डिग्री दिखाते हुए पूछा 'इडियट समझे हैं जी'? एक्टर ने दिया ऐसा जवाब...VIDEO

सैफ अली खान और करीना कपूर का एड शूट तेजी से वायरल हो रहा है. उनकी बोली और विज्ञापन में उनकी डायलॉग डिलीवरी शानदार है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kareena and saif
kareena and saif
instagram

करीना कपूर खान और सैफ अली खान बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं. ये साल 2008 की फिल्म टशन का सेट था जहां करीना और सैफ एकदूजे को दिल दे बैठे और फिर दोनों ने शादी कर ली. लेकिन पिछले काफी समय से दोनों एकसाथ किसी फिल्म में नजर नहीं आये हैं. हालांकि अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है जो एक विज्ञापन है. वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री शानदार है.

इडियट समझे हैं जी...

वीडियो में करीना को ब्लैक टॉप, लॉन्ग प्रिंटेड स्कर्ट और मैचिंग स्लीवलेस जैकेट में दिखाया गया है, जो फिल्म जब वी मेट में उनके लुक से मिलता जुलता है. वो एक दुकान में एंट्री करती हैं और दुकानदार (सैफ अली खान) से उसे एक सेट टॉप बॉक्स देने के लिए कहती है. जब सैफ किसी दूसरे नाम से प्रोडक्ट ऑफर करते हैं तो वह भड़क जाती हैं. वह बताती हैं, "इडियट समझे हैं, एमए इंग्लिश हैं जी."

करीना के साथ फ्लर्ट करते दिखे सैफ

सैफ अली खान और करीना कपूर का एड शूट तेजी से वायरल हो रहा है. उनकी बोली और विज्ञापन में उनकी डायलॉग डिलीवरी शानदार है. सैफ कहते हैं "गुस्सा में आप एकदम करीना कपूर लगती हैं जी" जिसके बाद करीना की मुस्कान उनक खूबसूरती पर चार चांद लगाती नजर आ रही हैं. करीना ने कैप्शन के साथ लिखा, "दिल मैं हुआ और भी जिंगलाला 'क्योंकि मैं अपने 'सैफ स्पेस' जी में हूं."

कोरोना पॉजिटिव हुईं थी एक्ट्रेस

करीना कपूर खान 12 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. क्वारांटाइन और डॉक्टरों के दिशा निर्देश का पालने करने के बाद वो ठीक हो गईं .जब करीना निगेटिव हुईं तो सैफ शहर में नहीं थे और इसलिए, उन्हें एक होटल के कमरे में अपने परिवार से दूर रहना पड़ा. पति सैफ को धन्यवाद देते हुए उन्होंने एक नोट शेयर किया था, "और अंत में मेरे प्यारे पति को इतने धैर्यवान होने के लिए धन्यवाद... अपने परिवार से दूर. मेरी क्रिसमस सभी सुरक्षित रहें!

करीना और सैफ की आनेवाली फिल्में

करीना कपूर अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं जिसमें वो आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. वहीं सैफ अली खान को आखिरी बार भूत पुलिस में देखा गया था. वो ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह प्रभास के साथ नजर आयेंगे. वह विक्रम वेधा में भी दिखाई देंगे, जहां वह ऋतिक रोशन के साथ दिखेंगे. यह फिल्म 2017 की तमिल फिल्म का हिंदी वर्जन है जिसमें विजय सेतुपति और माधवन ने अभिनय किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें