1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. karan johar trolls jaya bachchan equation with paparazzi says gucci men lipta ranveer singh bud

जया बच्चन और पैपराजी के रिश्ते पर करण जौहर ने ली चुटकी, कविता शेयर कर बोले- गुच्ची में लिपटा रणवीर सिंह

फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्रमोशन करते हुए एक मजेदार कविता शेयर की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
karan johar ranveer singh and alia bhatt
karan johar ranveer singh and alia bhatt
instagram

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) का प्रमोशन करते हुए एक मजेदार कविता शेयर की है. उन्होंने फिल्म के लीड पेयर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर साझा की. उन्होंने अपनी कविता में जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी में बाकी सभी कलाकारों का भी जिक्र किया. करण ने फिल्म के रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट की.

सेल्फी में करण ब्राइट रेड सनग्लासेस और ब्लैक कलर की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. रणवीर सफेद टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं जबकि आलिया ब्लैक कलर की टी-शर्ट में दिख रही हैं. तीनों कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे हैं. करण जौहर ने इसके साथ एक शानदार और मजेदार कविता भी शेयर की है.

करण जौहर ने लिखा, सो मच जोश और जज्बाती जवानी, प्रीतम की धमाकेदार धुन भी है सुनानी, गर्म धर्म का स्वैग तो देखो, बस हमारी पसंदीदा जया जी की तसवीर मत खींचो!, अब उनकी बेशुमार तारीफ करनी है लाजमी, इकलौती शबाना आजमी! रॉकी के रूप में और फिर गुच्ची में लिपटा रणवीर, आशिक जॉकी की तरह इश्क के घोड़े पे सवार! बॉक्स ऑफिस की महारानी हमारी आलिया रानी, इस कहानी में क्या फिर बनेगी दुल्हनिया? सबका करे आप इंतजार में, हम जल्द ही आपका इश्क वाला प्यार जीतने आ रहे हैं! रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 10 फरवरी 2023 को होगी रिलीज!

बता दें कि फिल्म में जहां जया बच्चन और धर्मेंद्र ने रणवीर के माता-पिता की भूमिका निभाई है, वहीं शबाना ने आलिया की मां की भूमिका निभाई है. फिल्म की शूटिंग नई दिल्ली और राजस्थान में हुई है. इस दौरान सेट और शूट लोकेशन कई तसवीरें भी सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं.

आलिया के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए रणवीर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू में बताया था, “हर किरदार की अपनी वैल्यू है और मुझे इन सभी बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया है. आलिया (भट्ट) और मेरे बीच काम करने का बहुत अच्छा रिश्ता है. मुझे लगता है कि वह एक कलाकार के रूप में सर्वश्रेष्ठ परफॉर्म करती हैं; वह अपने को-स्टार का पूरा सपोर्ट करती हैं." बता दें कि इससे पहले ये दोनों गली बॉय में साथ काम कर चुके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें