1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. karan johar next romantic comedy film with ranveer singh and alia bhatt titled prem kahani check release date and shooting details of the film know when alia bhatt getting married with ranbir kapoor sry

बड़े पर्दे पर दिखेगी Ranveer Singh और Alia Bhatt की Prem Kahani

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रेम कहानी में नजर आएगी Ranveer Singh और Alia Bhatt की जोड़ी
प्रेम कहानी में नजर आएगी Ranveer Singh और Alia Bhatt की जोड़ी
tagram

जैसे ही करण जौहर ने अपने महत्वाकांक्षी पीरियड ड्रामा, तख्त को फिलहाल के लिए रोक दिया है. खबर आ रही है कि करण अब एक रोमांटिक कॉमेडी लेकर आने वाले हैं. करण की इस रोमांटिक वेंचर का हिस्सा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए. जबकि फिल्म मई के महीने में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी, कोविड महामारी ने निर्देशक की योजनाओं पर पानी फेर दिया. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म का नाम प्रेम कहानी (Prem Kahani) होगा.

दो अपोजिट किरदारों की लव स्टोरी होगी प्रेम कहानी

बॉलीवुड हंगामा ने सोर्स के हवाले से लिखा कि रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता एक हटकर लेकिन रिलेटेड टाइटल की तलाश में थे और तभी उनको प्रेम कहानी नाम पसंद आया है. फिल्म पूरी तरह से दो अपोजिट किरदारों की लव स्टोरी है. इसमें दर्शकों को पुराने करण जौहर की एक झलक मिलेगी। जो कि अपनी फिल्मों से केवल खुशियां फैलाने और दर्शकों को एक फेरीटेल वर्ल्ड में ले जाने का काम करते हैं.

फिल्म की तैयारियां हो चुकी हैं शुरू

फिल्म के नाम के बाद अब फिल्म की शूटिंग की तैयारियां भी हो गई हैं. मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग की शुरूआत क्रू मेंबर्स को वैक्सीन लगवाने का प्रॉसेस शुरू किया है. सेट डिजाइनिंग से लेकर अच्छा म्यूजिक सब कुछ वर्क इन प्रोग्रेस में है. बताया जा रहा है कि फिल्म की टीम ने कहानी और डायलॉग को लिख कर पूरा कर लिया है.

पांच साल बाद निर्देशन की कुर्सी संभालने वाले हैं करण

करण प्रेम कहानी से पहले आखिरी बार रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल लेकर आए थे जो कि रोमांटिक जोनर की थी. अब पांच साल बाद, करण की रोमांटिक जोनर में निर्देशक के रूप में वापसी होगी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें