1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. karan johar announces his next action film on 50th birthday shooting of film begins on april 2023 slt

Karan Johar Birthday: करण जौहर जल्द एक्शन फिल्म का करेंगे डायरेक्शन, अप्रैल 2023 में शुरू होगी शूटिंग

करण जौहर ने आज अपने 50वें जन्मदिन पर फैंस के लिए एक स्पेशल अनाउंसमेंट की है. फिल्ममेकर ने अपनी अगली एक्शन फिल्म की अनाउंसमेंट किया है, जिसकी शूटिंग अगले साल अप्रैल में शुरू होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Karan Johar
Karan Johar
Instagram

Karan Johar To Make Action Movie: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता करण जौहर (Karan Johar) आज अपना 50वां जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मना रहे हैं. फिल्ममेकर ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है. करण, बी-टाउन में रोमांटिक और पारिवारिक ड्रामा फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी की है. हालांकि अब करण इनसब से हटकर कुछ अलग करते दिखाई देंगे. इसकी घोषणा उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की है.

करण जौहर ने की स्पेशल अनाउंसमेंट

दरअसल फैंस अब करण जौहर को रोमांटिक और फैमिली ड्रामा वाली फिल्मों को छोड़कर एक्शन फिल्म बनाते हुए देखेंगे. जी हां करण ने आज अपने 50वें जन्मदिन पर एक एक्शन फिल्म बनाने का ऐलान किया है. इस मूवी की शूटिंग अप्रैल 2023 में शुरू होगी. करण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें लिखा, "सभी को नमस्कार, यह रिफ्लेक्शन के साथ एक्साइटमेंट से भरा नोट है! मैं आज 50 वर्ष का हो गया, जबकि मुझे पता है कि यह एक तरह का मिड-लाइफ क्राइसिस है. लेकिन मैं अभी कह सकता हुं कि मैने अपनी लाइफ बिना किसी रीग्रेट के जिया है.

करण जौहर ने लिखा इमोशनल नोट

करण जौहर ने आगे कहा, मैंने फिल्म इंडस्ट्री में 27 से अधिक सालों तक काम किया है और मैं अब तक का सबसे अच्छा अनुभव पाकर धन्य हूं!!! कहानियां सुनाना, कंटेंट क्रिएट करना, टेलेंट को बढ़ावा देना और बेहतरीन कलाकारों को इन आंखों से परफॉर्म करते भी देखना... ये साल एक बड़े सपने में रहने के समान हैं, जो सार्थक लगता है. मेरे अंदर मैं सिर्फ फिल्म मेकिंग देखता हूं.

करण एक्शन फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू

इसके अलावा, करण जौहर ने लिखा 'मैंने अपनी फिल्मों से काफी लंबा ब्रेक ले लिया है, लेकिन आज इस स्पेशल दिन पर मैं अपनी अगली डायरेक्टोरियल फिल्म की अनाउंसमेंट करना चाहता हूं. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी. जिसके बाद अप्रैल 2023 में मैं अपनी अगली एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा. मैं आखिर में आप सभी से कहना चाहता हूं, जुगजुग जियो. आपका करण जौहर.'

करण जौहर इन प्रोजेक्ट्स में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर अपने अगले प्रोडक्शन जुगजुग जीयो की रिलीज के लिए तैयार हैं. वह रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अभिनीत रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ एक निर्देशक के रूप में वापसी करने वाले हैं. यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें