1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kapil sharma shocked over brutal attack on cricketer suresh raina family members asked police to punish culprits know details div

सुरेश रैना के परिवार पर हमले से सदमे में कपिल शर्मा, पंजाब पुलिस से कहा- अपराधियों को सजा दें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kapil Sharma shocked over brutal attack on cricketer suresh raina family
Kapil Sharma shocked over brutal attack on cricketer suresh raina family
instagram

Kapil Sharma shocked over brutal attack on cricketer suresh raina family : कोरोना के कारण दुबई में होने वाले आईपीएल को छोड़कर सुरेश रैना (Suresh Raina) बीच में ही भारत लौट आए थे. पहले ऐसी खबरें थी कि सुरेश निजी कारणों से भारत लौटे हैं. अब उन्होंने बताया कि उनके परिवार के साथ दुखद घटना घटी है. इसपर अब एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का रिएक्शन आया है. उन्‍होंने संबंधित अधिकारियों से मामले की जांच के लिए भी रिक्‍वेस्‍ट किया.

सुरेश रैना की फैमिली के साथ हुई क्रूरता पर कपिल शॉक्‍ड

जैसे ही सुरेश रैना ने ट्वीट करके अपने परिवार के साथ हुए हादसे के बारे में बताया वैसे ही उनके तमाम फैंस, दोस्‍तों ने इस पर दुख जाहिर किया. वहीं, रैना के ट्वीट से कपिल शॉक्‍ड हो गए और फैमिली के लिए संवेदना प्रकट की. उन्‍होंने संबंधित अधिकारियों से मामले की जांच के लिए भी रिक्‍वेस्‍ट किया. कपिल ने ट्वीट कर लिखा, 'इस ट्रैजिडी के बारे में सुनकर बहुत बुरा लगा पाजी. मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं. डियर डीजीपी सर, इस मामले में संज्ञान लें और अपराधियों को सजा दें.'

सुरेश रैना का ट्वीट

दरअसल, सुरेश रैना ने अपने ट्वीट में लिखा है, पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ वो काफ़ी भयानक था. मेरे फूफा को मौत के घाट उतार दिया गया. जबकि मेरी बुआ और दोनों फुफेरे भाइयों को गंभीर चोटें आईं. दुर्भाग्य से मौमेरे भाई की भी कल रात मौत हो गई. मेरी बुआ अब भी काफ़ी गंभीर स्थिति में जीवन रक्षक उपकरणों पर हैं.

उन्होंने अपने एक और ट्वीट में लिखा, आज तक हमें ये नहीं पता चला कि उस रात क्या हुआ था और किसने किया था. मैं पंजाब पुलिस से अनुरोध करता हू कि वे इस मामले को देखें. कम से कम हम ये जानने की उम्मीद तो रखते ही हैं कि किसने ये काम किया. उन अपराधियों को नहीं छोड़ा जाना चाहिए ताकि वे और अपराध कर सकें.

रैना ने अपने ट्वीट में पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को भी टैग किया है. हालाकि उन्होंने अपने ट्वीट में आईपीएल छोड़कर आने के बारे में कुछ भी नहीं लिखा है. गौरतलब है कि पंजाब के पठानकोट में रहने वाली उनकी बुआ और फूफा के घर पर डकैतों ने 19 अगस्त की रात को लूटपाट की कोशिश की थी. इस दौरान लुटेरों के हमले 58 साल के फूफा अशोक तराल की मौत हो गई, वहीं बुआ अस्पताल में भर्ती हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें