1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kanika kapoor discharged from hospital after testing negative for covid 19 for 2nd time

Kanika Kapoor का छठा कोरोना टेस्‍ट निगेटिव, अस्‍पताल से मिली छुट्टी

By Budhmani Minj
Updated Date
Kanika Kapoor
Kanika Kapoor
Photo : Instagram

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के स्‍वास्‍थ्‍य से जुड़ी अच्छी खबर आ रही है. उनका छठा कोरोना टेस्‍ट निगेटिव आया है और उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई है. इससे पहले शनिवार को उनकी पांचवीं कोरोना जांच भी निगेटिव ही आई थी. इस हफ्ते गायिका का दो बाद COVID-19 का परीक्षण किया गया है.

एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, सिंगर कनिका कपूर का छठा कोरोना टेस्‍ट निगेटिव आने के बाद उन्‍हें संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (SGPGIMS), लखनऊ से छुट्टी दे दी गई है.' यह उनके परिवार और फैंस के लिए वाकई सुखद खबर है और वह जल्‍द ही अपने परिवार के पास जा सकेंगी.

संजय गांधी पीजीआई के निदेशक डॉ. आर के धीमन ने 'भाषा' को बताया कि दो दिन पहले कनिका कपूर की रिपोर्ट में वह संक्रमित नहीं पाई गई थीं, जिसके बाद रविवार शाम एक बार फिर उनकी रिपोर्ट में उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई.

उन्होंने बताया कि कनिका कपूर को सोमवार सुबह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं लेकिन उन्हें अभी कुछ दिन विशेष सावधानी बरतनी होगा. कनिका कपूर को अभी कुछ दिन अपने घर पर पृथक वास में रहना पड़ेगा.

गौरतलब है कि कनिका 10 मार्च को एयर इंडिया के विमान से लंदन से मुंबई पहुंची थीं. उसके बाद वह लखनऊ आई थीं और उन्होंने लखनऊ एवं कानपुर समेत अन्‍य जगहों पर न सिर्फ पार्टियों में हिस्‍सा लिया था, बल्कि कई नेताओं और अन्‍य हस्तियों से भी मुलाकात की थी. इसके बाद कोरोना वायरस संबंधी उनकी जांच रिपोर्ट आने के बाद उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. उन्हें संजय गांधी पीजीआई में भर्ती कराया गया था जहां डाक्टरों की विशेष टीम उनकी देखभाल कर रही थी.

बताते चलें कि कनिका के लिए अभी मुश्किलें खत्म नहीं हुई हैं. दरअसल कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनपर कुछ केस दर्ज किए जा चुके हैं. कनिका पर आरोप है कि विदेश से लौटने के बाद उन्‍होंने अपनी डीटेल छिपाने और आइसोलेशन में जाने के बजाय उन्होंने कई बड़ी पार्टियों में हिस्सा लिया.

उनके खिलाफ लखनऊ के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में धारा 188, 269 और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है. प्राथमिकी लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी. बता दें कि कनिका बॉलीवुड की पहली सेलिब्रिटी हैं जो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें