1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut will the industrys technical team also be against kangana ranaut controversies of indian actress kangana suy

मुंबई में कंगना का महाविरोध, टेक्निकल टीम ने भी किया बायकॉट, बड़ा सवाल- अब फिल्में कैसे बनाएंगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mumbai BMC latest update : अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ फ़िल्म इंडस्ट्री भी लामबंद होती जा रही है.
Mumbai BMC latest update : अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ फ़िल्म इंडस्ट्री भी लामबंद होती जा रही है.
Instagram

अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत और बीएमसी ही नहीं बल्कि फ़िल्म इंडस्ट्री भी लामबंद होती जा रही है. वैसे यह पहली बार नहीं हुआ है जब इंडस्ट्री कंगना के खिलाफ नज़र आ रही है. हृतिक रोशन के साथ वाला विवाद हो या करण जौहर का मुद्दा कंगना रनौत लगभग इंडस्ट्री में अलग थलग ही नज़र आईं हैं. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद कंगना की लगातार बयानबाज़ी के बाद यह लामबंदी साफ तौर पर बढ़ती नज़र आ रही है.

मंगलवार की दोपहर को इंडस्ट्री के जाने माने सिनेमाटोग्राफर पीसी श्रीराम ने कंगना रनौत के साथ वाली एक फ़िल्म में काम करने से इनकार कर दिया. उन्होंने बकायदा अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. श्रीराम ने ट्वीट किया, 'एक फिल्म को रिजेक्ट कर दिया, क्योंकि उसमें कंगना रनौत लीड रोल में थीं. अपने अंदर मुझे असहज महसूस हो रहा था और निर्माताओं को भी मैंने अपना रुख समझाया. वे समझ गए. कभी-कभी यह सिर्फ उस बारे में होता है कि आपको क्या सही लगता है. उन्हें शुभकामनाएं.

कंगना ने इसके जवाब में लिखा कि आप जैसे लीजेंड के साथ काम करने का अवसर चूक गया, यह पूरी तरह से मेरा घाटा है, मुझे नहीं पता कि आपको मेरे बारे में क्या असहज लगा, लेकिन मुझे खुशी है कि आपने सही फैसला लिया, आप को शुभकामनाएं.

पीसी श्रीराम ने कंगना की किस फ़िल्म को ना कहा इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है लेकिन इस ना के कई दूरगामी मायने निकाले जा रहे हैं. खास बात ये है कि श्रीराम इंडियन सोसाइटी ऑफ सिनेमाटोग्राफर के संस्थापक भी हैं.उनका कंगना के साथ काम ना करने की बात सार्वजनिक तौर पर कहना कई अच्छी टेक्निकल टीम को कंगना की फिल्मों से दूर कर सकता है।ये चर्चाएं अभी से शुरू भी हो गयी हैं. क्या कल को फिल्मों से जुड़ी दूसरी टेक्निकल टीम भी कंगना को ना कहने वाली है.

एक्टर्स का साथी कलाकार तो कभी कभी निर्माता निर्देशक के साथ पर्सनल और प्रोफेशनल अनबन की वजह से साथ में काम ना करने की बात कई बार सामने आयी है लेकिन यह पहला मौका है जब किसी कलाकार को इस तरह से ना कहा गया है.

इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की मानें तो मूवी माफिया और कंगना के ड्रग्स वाले बयान के बाद ही यह घेराबंदी शुरू हुई है हालांकि दलील दी जा रही है कि कंगना रनौत जहां काम कर रही हैं मतलब फ़िल्म इंडस्ट्री. जिसने उनको नाम,सम्मान और शोहरत दी है. कंगना को उस इंडस्ट्री के लिए सम्मान ही नहीं है।यही वजह है कि अब इंडस्ट्री उनके खिलाफ हो रही है.

फिल्मों की बात करें तो कंगना के पास फिलहाल तीन फिल्में हैं थलाइवी,तेजस,धाकड़. जयललिता की बायोपिक थलाइवी जिसकी शूटिंग लॉक डाउन की वजह से अटक गयी है. फ़िल्म तेजस दिसंबर में शूटिंग फ्लोर पर जाने की बात है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें