1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut welcome brother aksht ranaut wife ritu actress in traditional outfit see wedding inside photos fans comment bud

कंगना रनौत के भाई ने ऋतु संग लिये सात फेरे, एक्‍ट्रेस ने इस अंदाज में किया भाभी का वेलकम, देखें शादी की PHOTOS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut brother wedding Photo
Kangana Ranaut brother wedding Photo
twitter

Kangana Ranaut brother wedding Photo : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत रनौत की शादी (Aksht Ranaut's wedding) राजस्‍थान के उदयपुर (Udaipur) में धूमधाम से आज संपन्‍न हुई. अक्षत की शादी ऋतु से हुई है. कंगना रनौत ने अक्षत और अपनी भाभी ऋतु की कई खूबसूरत तसवीरें शेयर की है. इन तसवीरों को साझा करते हुए कंगना ने अपनी नयी नवेली भाभी का जोरशोर से स्‍वागत किया है. इन तसवीरों में अक्षत और ऋतु की जोड़ी कमाल लग रही है.

शादी की इन इनसाइड तसवीरों को कंगना ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. भाई की शादी में कंगना पर्पल और ग्रीन कलर के लहंगे में पोज देती नजर आईं. कंगना ने हैवी ज्‍वैलरी से अपने लुक को कंप्‍लीट किया था. शादी की थीम रजवाड़ा रखी गई थी. कंगना ने अपनी भाभी का स्‍वागत करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'हमारे परिवार में आपका स्‍वागत है ऋ‍तु.' यह तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

उन्‍होंने शादी की कुछ और तसवीरें शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' प्यारे दोस्तों, मेरे भाई अक्षत और उनकी नई दुल्हन ऋतु को आशीर्वाद दें, आशा है कि वे अपने जीवन के इस नए चरण में बखूबी एकदूसरे का साथ निभाएंगे.' कंगना की भाभी शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

इससे पहले कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर अक्षत की मेहंदी सेरेमनी की तसवीरें और वीडियोज पोस्ट की थी. कंगना राजस्थानी गाने पर डांस भी करती दिखी थीं. कंगना रनौत ने की हल्दी फंक्शन का एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल को उनके चेहरे पर हल्दी लगाते देखा गया था. कंगना ने बताया था कि इस समारोह को हिमाचल प्रदेश में 'बधाई' कहा जाता है. उन्होंने बताया कि इस रिवाज में लड़के का 'मामा' सभी के सामने शादी का निमंत्रण प्राप्त करता है.

बता दें कि कंगना ने हाल ही में जयललिता की बायोपिक थलाइवी का शेड्यूल खत्म किया है. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को नवरात्रि की बधाई दी थी. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा था, शक्ति के बिना शिव परम शून्य हैं इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है और इसमें अपार संभावनाएं हैं. चलिए, इस नवरात्रि अपने ऊर्जा सिस्टम को बढ़ाने पर काम करते हैं.'

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें