1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut warns those who tarnishing india image over covid crisis says these people will tell us how to run our country on social media video goes viral sry

Kangana Ranaut का इंटरनेशनल मीडिया पर फूटा गुस्सा, कहा- हम तो जैसे बंदर से अभी इंसान बने हैं, Video Viral

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut ने सोशल मीडिया पर कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बारे में कही ये बात
Kangana Ranaut ने सोशल मीडिया पर कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बारे में कही ये बात
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपनी मजबूत राय के लिए सुर्खियों में रहती हैं. उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें कोरोना वायरस को लेकर इंटरनैशनल मीडिया जो लिख रहा है, उस पर वो भड़क गई हैं. उनका वीडियो इंस्टाग्राम पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर करते हुए कहा है, "भारत को ऐसे दिखाया जाता है जैसे लोग बंदर से अभी इंसान बने हैं। चार गोरों के सिवाय जब तक वो आकर तुमको गुलाम नहीं बनाएंगे तब तक तुमको पता ही नहीं होगा कि कैसे उठना बैठना खाना है. तुमको तो पता ही नहीं है, डेमोक्रेसी कैसी होती है. तुम्हें किसको चुनना चाहिए. तुम्हें तो अक्ल ही नहीं है."

कंगना ने कहा कि खराब अंतरराष्ट्रीय प्रेस भारत की आर्थिक वृद्धि और विदेशी निवेश के लिए हानिकारक होगा. वह आगे कहती हैं कि इन पत्रकारों के पास वुहान मूल के वायरस - 'कम्युनिस्ट वायरस' को बुलाने के लिए 'औकात' नहीं है. रनौत ने यह सुझाव देते हुए वीडियो को समाप्त किया कि भारत सरकार को इस समस्या को हल करने और भारत की छवि को ठीक करने की आवश्यकता है.

शाहरुख खान से कंगना ने की थी अपनी तुलना

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'गैंगस्टर' (Gangster) को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुए पिछले दिनों 15 साल हो गए हैं. इस मौके पर कंगना ने ट्वीट किया था. उन्होंने अपनी जर्नी की तुलना शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से कर दी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'आज ही के दिन 15 साल पहले गैंगस्टर रिलीज हुई थी. शाहरुख खान जी और मेरी आज तक की सबसे बड़ी सफलता की कहानी है पर SRK दिल्ली से थे. कॉन्वेंट में पढ़ाई की थी. उनके माता-पिता का फिल्मों से ताल्लुक था. मुझे अंग्रेजी का एक शब्द भी नहीं आता था. कोई पढ़ाई नहीं की थी. हिमाचल प्रदेश के एक गांव की रहनेवाली थी.'

थलाइवी में नजर आमे वाली हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस की आनेवाली फिल्म थलाइवी है. फिल्म में वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं. फिल्म इसी महीने रिलीज होनेवाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसे आगे खिसका दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे लोगों ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें