1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut vs shivsena bmc demolition team enter inside actress office at pali hill in bandra banglow bud

कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस पर BMC की तोड़फोड़, एक्‍ट्रेस ने बाबर से कर दी संजय राउत की तुलना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Photo: Twitter

Kangana Ranaut vs Shivsena: कंगना रनौत बनाम संजय राउत यह मुद्दा लगातार सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच लगातार जुबानी जंग देखने को मिल रही है लेकिन बुधवार की सुबह मामला जुबानी जंग से आगे बढ़ गया. बुधवार को कंगना के मुंबई पहूंचने से पहले कंगना रनौत के ऑफिस में 20 से अधिक बीएमसी के लोग फावड़ा, हथौड़ा और जेसीबी मशीन लेकर पहुंच गए और ताला तोड़कर ऑफिस में घुसकर अवैध कार्यवाही के नाम पर तोड़ फोड़ शुरू कर दी है.

कंगना भले ही मुंबई से दूर हैं लेकिन उन्हे इस घटना की पल पल खबर थी. यही वजह है कि उन्होंने अपने ऑफिस को तोड़ने की घटना को राम मंदिर तोड़ने की घटना जैसा करार दिया है. अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट किया कि मणिकर्णिका फिल्म्स में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए इमारत नहीं राम मंदिर ही है. आज वहां बाबर आया है. आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा. राम मंदिर फिर टूटेगा लेकिन याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा. यह मंदिर फिर बनेगा. जय श्री राम.'

बीएमसी कर्मचारियों के तोड़ फोड़ की कार्यवाही वाली तस्वीर को भी कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और लिखा कि मैं कभी गलत नहीं होती हूं और मेरे दुश्मनों ने मुझे फिर से सही साबित कर दिया मेरी मुंबई अब पाक अधिकृत कश्मीर हो गयी है. गौरतलब है कि इसी विवाद के बीच मंगलवार को शिवसेना ने संजय राउत का प्रमोशन करते हुए उन्हें मुख्य प्रवक्ता घोषित कर दिया.

बता दें कि कंगना बीएमसी के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है. वहीं कंगना रनौत अब से थोड़ी देर में Y श्रेणी की सुरक्षा में मुंबई पहुंच रही है. माना जा रहा है कि कंगना को आज बीएमसी के अधिकारी कोरेंटिन कर सकते हैं. बता दें कि कंगन रनौत ने बीते सुशांत केस में मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी, जिसके बाद सत्ताधारी दल शिवसेना और एनसीपी कंगना पर हमलावर है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्ररी कंगना रनौत आज चंडीगढ़ से 12 बजे मुंबई के लिए फ्लाइट लेगी. कंगना दोपहर 2 बजे मुंबई पहुंचेगी, जहां उन्हें शिवसेना कार्यकर्ताओं की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है. हालांकि कंगना को केन्द्र सरकार द्वारा Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है. इधर, मुंबई निकलने से पहले कंगना रनौत ने एक मंदिर में पूजा-अर्चना की है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें