1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut vs hrithik roshan emails exchange case actor to record his statement crime branch on saturday 26 feburary 2021 bud

Kangana Hrithik Case: क्राइम ब्रांच के सामने शनिवार को बयान दर्ज करवायेंगे ऋतिक रोशन, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Hrithik Case
Kangana Hrithik Case
instagram

Kangana Hrithik Case : मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ चल रहे मामले को लेकर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अपना बयान दर्ज कराने के लिए शनिवार यानी 27 फरवरी को सुबह 11 बजे तलब किया है. यह पांच साल पुराना मामला है जिसमें ई मेल के आदान-प्रदान को लेकर ऋतिक ने कंगना के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया था. माना जा रहा है कि ऋतिक का बयान दर्ज करने के बाद क्राइम ब्रांच कंगना का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर सकती है. बता दें कि पिछले साल क्राइम ब्रांच की 'क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट' को यह केस ट्रांसफर किया गया था.

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक ने ऐसा दावा किया था कि कोई फर्जी आईडी से उनके नाम से कंगना को मेल भेज रहा था. हालांकि कंगना ने दावा किया था कि वो मेल आईडी उन्‍हें ऋतिक की तरफ से ही आ रहे थे. ये ई-मेल कथित तौर पर 2013-14 में भेजे गये थे. वहीं ऋतिक के वकील ने इस बात का दावा किया था कि कंगना ने रितिक के ओरिजिनल ईमेड आईडी पर 24 मई 2014 के बाद ये ईमेल भेजे थे.

क्‍यों शुरू हुआ विवाद?

दरअसल एक इंटरव्‍यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि उन्‍हें रितिक ने 'आशिकी 3' से बाहर कराया. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में रितिक और कंगना को इस फिल्‍म में लेने की बात चल रही थी. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. जवाब में कंगना ने कहा था कि कुछ सिली एक्‍स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकतें क्‍यों करते हैं. वो चैप्‍टर क्‍लोज हो चुका है. मैं उसे दोहराना नहीं चाहती.'

वहीं रितिक ने ट्वीट कर कहा था एक्‍ट्रेस के बजाया उनका पोप से अफेयर होने के ज्‍यादा चांसेस ज्‍यादा है. इसके बाद यह विवाद शुरु हुआ और रितिक ने कंगना को उनके बयान को लेकर नोटिस भेज दिया. इसके बाद दोनों का एकदूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप का सिलसिला जारी है.

कंगना की आनेवाली फिल्‍में

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना रनोट की आनेवाली दो फिल्मों की रिलीज डेट फिक्स हो चुकी है. कंगना की 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. वहीं, जे जयललिता की बायोपिक 'थलैवी' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं कंगना इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. वह समाज से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती है. कई बार वो अपने कमेंट्स की वजह से विवादों में आ गई हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें