1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut vs bmc producers association imppa supports kangana condemns bmc demolition on her office bud

कंगना रनौत के समर्थन में प्रोड्यूसर्स, IMPPA ने BMC की कार्रवाई को बताया गलत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana ranaut
kangana ranaut
photo: twitter

मुंबई: इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) ने बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा कंगना रनौत के कार्यालय को गिराने की निंदा करते हुए कहा है कि यह कार्रवाई गलत थी. बुधवार को शिवसेना के नियंत्रण वाले बीएमसी ने कंगना के बांद्रा स्थित बंगले/दफ्तर में ‘अवैध निर्माण कार्यों' को गिराने की कार्रवाई शुरू की थी.

आईएमपीपीए के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल ने कहा कि कार्रवाई ना तो ‘‘सरकार के लिए सही'' थी और न ही कंगना के लिए. अग्रवाल ने एक बयान में कहा, ‘‘महाराष्ट्र सरकार या बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई बिल्कुल गलत है और इसकी निंदा की जानी चाहिए.'' बंबई उच्च न्यायालय ने अंततः कार्रवाई पर रोक लगा दी और सवाल किया कि मालिक की अनुपस्थिति में संस्था ने संपत्ति में प्रवेश क्यों किया.

अग्रवाल ने कहा कि बीएमसी को गिराने की प्रक्रिया शुरू करने से पहले कम से कम थोड़ा समय देना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा कभी नहीं होता है कि आप एक दिन में नोटिस देकर किसी संपत्ति को गिरा देते हैं ... अगर कंगना के घर को अवैध ढंग से बनाया गया है तो उसे ध्वस्त कर दिया जाएगा. लेकिन, केवल कंगना ही क्यों? पूरे मुंबई में कई अनधिकृत निर्माण हैं. उन्हें भी तोड़ दो. बीएमसी को कुछ भी करते समय कानून का पालन करना चाहिए.''

दूसरी तरफ, मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री कंगना रनौत के उपनगर खार स्थित आवास और बांद्रा में उनके दफ्तर/बंगले के बाहर सुरक्षा बंदोबस्त किये हैं. एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. केंद्र सरकार ने कंगना को Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है. उन्होंने हाल ही में मुंबई पुलिस की आलोचना की थी और महानगर की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) से की थी, जिस पर उठे विवाद के बाद उन्हें केंद्र की ओर सुरक्षा प्रदान की गयी है.

अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया, ‘‘कंगना के खार स्थित आवास के बाहर किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए एक पुलिस वाहन तैनात किया गया है जिसमें अधिकारी मौजूद हैं। इस टीम में महिला कांस्टेबल भी शामिल हैं.'' उन्होंने कहा, ‘‘इसके अलावा, उनके पाली हिल स्थित बंगले के बाहर भी इसी तरह की सुरक्षा के इंतजाम किये गये हैं। इस बंगले को कल नगर निगम ने आंशिक रूप से गिरा दिया था.'' कंगना ने बुधवार को मुंबई लौटने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री तथा शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए कहा था, ‘‘जिस तरह से उनके दफ्तर को तोड़ा गया है, एक दिन उनका भी घमंड टूटेगा.'

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें