1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut tweets on sanjay raut mumbai police and sushant singh rajput kangana ranaut on shivsena leader sanjay raut bollywood news suy

कंगना रनौत ने संजय राउत पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना ने ट्वीट कर संजय राउत को कह डाली ये बात
कंगना ने ट्वीट कर संजय राउत को कह डाली ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बिंदास अंदाज के कारण जानी जाती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में हो बन रहे गैंग और नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाई है. आपको बता दें कंगना ने बार शिवसेना नेता संजय राउत से पंगा लिया है.

कई बॉलीवुड स्टार्स को निशाने पर लेने के बाद अब कंगना ने संजय राउत पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कंगना को मुंबई वापस ना आने की धमकी दी है. कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए संजय को लेकर ये बयान दिया है और कहा है कि उन्हें अब मुंबई से POK जैसी फीलिंग आ रही है.

इसके बाद कंगना ने ट्वीट करके लिखा है एक प्रमुख स्टार के मारे जाने के बाद मैंने ड्रग और मूवी माफिया रैकेट के बारे में बात की, मुझे मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं हैै. क्योंकि उन्होंने सुशांत की शिकायतों को नजरअंदाज किया, उन्होंने कहा कि अगर वे असुरक्षित महसूस करते हैं, तो क्या वे उसे मारेंगे, क्या इसका मतलब यह है कि मुझे उद्योग और मुंबई से नफरत है? #ShameOnSanjayRaut.

इसके अलावा कंगना ने एक और पोस्ट किया मैं एक मध्यम वर्गीय परिवार से आती हूं, मेरे पास फैंसी माता-पिता नहीं हैं, इसलिए हम आम लोग हैं, जैसे सुशांत मेरे खून का अवार्ड वापसी और कैंडल मार्च गिरोह के लिए कोई मूल्य नहीं है, वे हमारे लिए कभी नहीं बोलेंगे.

ये है मामला

कंगना पिछले कुछ दिनों से अपने लिए सुरक्षा की मांग कर रही हैं। इस सिलसिले में वो केंद्र सरकार और पीएम मोदी से भी मदद मांग चुकी हैं. बीते दिनों उन्होंने कहा था कि वो बॉलीवुड के ड्रग लिंक का बारे में बहुत कुछ जानती हैं वो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें पूरी सुरक्षा चाहिए. कंगना के इस बयान के बाद बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट करते हुए कंगना की सुरक्षा की मांग की थी। जिसके बाद कंगना ने कहा था कि उन्हें हिमाचल प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार से सुरक्षा सुरक्षा चाहिए. मुंबई पुलिस से तो उन्हें खतरा है.

भाजपा सांसद ने क्‍या कहा था?

हाल ही में भाजपा नेता राम कदम ने मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख और मुख्यमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए लिखा था, '100 घंटे से ज्यादा हो गया है, जब चार दिन पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा था कि वह बॉलीवुड-ड्रग माफिया को एक्सपोज करने को तैयार हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए. लेकिन दुर्भाग्य से महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक कोई सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई है.'

कंगना ने किया था धन्‍यवाद

भाजपा नेता राम कदम के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा था,' सर, आपकी चिंता के लिए धन्यवाद, अब मुझे मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगने लगा है, मुझे हिमाचल प्रदेश सरकार से या तो फिर सीधे केंद्र सरकार की ओर से सुरक्षा चाहिए, मुंबई पुलिस से नहीं.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें