1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut troll for keeping back pastry after posing to eat it netizens says corona ke samay mein aise video dvy

Kangana Ranaut अपनी इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल, यूजर्स बोले- कोरोना के समय में ऐसे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक पेस्ट्री बिना खाए ट्रे में रख देती है. ये देखते ही यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

Kangana Ranaut troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. कंगना कभी किसी बयान को लेकर तो कभी अपने किसी पोस्ट की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है. इस बार भी एक्ट्रेस अपनी एक हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पेस्ट्री को बिना खाए ट्रे में रख देती है.

दरअसल, कंगना रनौत का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस एक ट्रे से पेस्ट्री उठाती हैं और उसे अपने मुंह के पास ले जाती है. कंगना पैपराजी को ऐसे पोज देती है मानो वो पेस्ट्री को खा रही हो. जिसके बाद वो उसे सेम ट्रे में उसे रख देती है. कोविड के दौरान बिना खाए वो पेस्ट्री ट्रे में रखने पर मीडिया यूजर्स कंगना को खरी- खोटी सुना रहे है.

विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक यूजर ने लिखा, अब वो केक कौन खाएगा, खा लेती, मिक्स कर दिया सबमें अस्वच्छ इंसान. एक दूसरे यूजर ने लिखा, सबको दे दो अपना वायरस, मुंह खोल के उस पर इतना जोर से सांस लेकर वापस वहीं रख दिया. एक और यूजर ने लिखा, वो कोरोना के समय में ऐसे कैसे कर सकती हैं. निश्चत कोरोना के बैक्टीरिया फैला रही हैं.

वहीं, हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर एक पोस्ट लिखा था. कंगना ने लिखा था, पंजाब में जो हुआ, वो शर्मनाक है. आदरणीय प्रधानमंत्री प्रजातांत्रिक ढंग से चुने हुए नेता प्रतिनिधि और 140 करोड़ जनता की आवाज है. उनपर इस तरह हमले का मतलब है, देश के हर नागरिक पर हमला. यह हमारे प्रजातंत्र पर भी हमला है.

वर्कफ्रंट की बात करें कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा वो अपकमिंग फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर भी चर्चा में है. कंगना के पास तेजस और सीता जैसी फिल्में भी है. पिछली बार वो थलाइवी में जय ललिता का रोल निभाते हुए नजर आई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें