1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut trends on twitter as boycott kangana fans called her hypocrite actress gave a befitting reply bud

कंगना रनौत का विरोधियों के खिलाफ फिर हल्‍ला बोल, बोलीं, 'चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना...'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana ranaut
kangana ranaut
photo: instagram

Kangana Ranaut Tweet: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. हाल ही में क्‍वीन एक्‍ट्रेस ने ट्विटर पर एंट्री मारी है. वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले पर लगातार अपनी राय रख रही हैं. उन्होंने कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स पर भी खुलकर निशाना साधा है जिनका नाम इस केस में सामने आ रहा है. अब ट्विटर पर बायकॉट कंगना हैशटैग (Boycott Kangana ) ट्रेंड कर रहा है. लोग कंगना के वो पुराने वीडियो अपलोड कर रहे हैं जिनमें वह महेश भट्ट की तारीफ कर रही हैं. साथ ही बता रहे हैं कि उन्‍होंने सुशांत के साथ फिल्‍म करने से इंकार कर दिया था. अब कंगना ने ऐसे यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें दोगली, पब्लिसिटी सीकर जैसी चीजें कह रहे हैं. कंगना ने इन लोगों को जवाब देते हुए लिखा,' चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना गब्बर आ जाएगा... फ़िल्मी स्टाइल हूल देनी है तो ऐसे देते हैं, #Boycott_Kangana ट्रेंड से मुझे ड़र नहीं लगता 🙂 जाओ कुछ और ट्राई करो ...' कंगना के इस पोस्‍ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,' हम राष्ट्रवाद का बात करने वाली अपनी रानी लक्ष्मीबाई के साथ है हमें नाज है अपनी कंगना रनौत पर ऐसा हिम्मत सबके पास नहीं होता.' एक और यूजर ने लिखा,' आज तो @KanganaTeam ने सारे बालीवुड के दलालों की क्लास लगा रखी है इन खानमार्केट,डी गैंग को बिलबिलाते हुए देखकर मन को बहुत सुकून मिल रहा है,इसी प्रकार से इन की बैंड बजाते रहो. पूरा देश आपके साथ है कंगना.'

बीते दिनों ईटाइम्‍स से बातचीत में कंगना ने बताया था कि कैसे सब लोग सुशांत को शराबी, ड्रग लेनेवाला, रेपिस्‍ट और मानसिक तौर पर बीमार बताकर उसे नकारने की कोशिश कर रहे थे. कंगना ने ऐसे सभी लोगों पर निशाना साधा और माना कि कैसे अब भारत और हर जगह सुशांत का स्‍टेटस भगवान जैसा हो गया है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब सीबीआई की टीम मुंबई जाएगी. सीबीआई मुंबई पुलिस से केस डायरी, सभी गवाहों और संदिग्धों के बयान, फॉरेंसिक और ऑटोप्सी रिपोर्ट मांगेगी. सीबीआई क्राइम सीन का विजिट करेगी. एजेंसी क्राइम सीन को रीक्रिएट भी कर सकती है. सीबीआई उन लोगों के बयान दर्ज करेगी जो सुशांत की मौत के वक्त वहां मौजूद थे. सीबीआई रिया, उनके भाई शौविक, पिता इंद्रजीत और बाकियों को समन भेजेगी. इसके बाद ही सीबीआई किसी की गिरफ्तारी पर फैसला लेगी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें