1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut thanked her supporters after bmc demolished her office at palli hill latest update div

पीठ पीछे हमला करने पर कंगना रनौत का एक और धमाकेदार ट्वीट, क्यों खुश है 'बॉलीवुड क्वीन'?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

Kangana Ranaut thanked her supporters : बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई पहुंचने से पहले उनके ऑफिस में 20 से अधिक बीएमसी के लोग फावड़ा, हथौड़ा और जेसीबी मशीन लेकर पहुंच गए थे. उन्होंने ऑफिस में घुसकर अवैध कार्यवाही के नाम पर तोड़ फोड़ शुरू कर दी थी. बीएमसी की इस कार्रवाई का कई लोगों ने जमकर विरोध किया. तो वहीं लोगों का अपने लिए प्यार और समर्थन देखकर एक्ट्रेस ने उनके लिए आभार व्यक्त किया.

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, मैं अपनी मुंबई में हूं, अपने घर में हूं मुझपे वार भी हुआ तो पीठ पीछे जब मैं फ़्लाइट में थी, सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है मेरे दुश्मनों में ये जानकर अच्छा लगा, बहुत लोग मुझे पहुंचाई हुई हानि से दुखी और चिंतित हैं मैं उनके आशीर्वाद और स्नेह की आभारी हूं.

बता दें कि कुछ देर के बाद हाई कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर स्‍टे लगा दिया. आज इस मामले में कोर्ट फिर से सुनवाई करेगा. वहीं, कंगना ने आज सुबह एक तसवीर शेयर की है. कंगना ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ये मेरी सबसे खूबसूरत तस्वीरों में से एक है. ये फोटो मेरे आश्रम ईशा योगा सेंटर पर ली गई है. कुछ भी प्लानड नहीं था. ये एकदम से क्लिक की गई तस्वीर है. लेकिन कहीं ना कहीं ये फोटो बेहद खूबसूरत ट्रांजिशन को दर्शाती है.

गौरतलब है कि कंगना ने अपने ऑफिस को तोड़ने की घटना को राम मंदिर तोड़ने की घटना जैसा करार दिया. अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट किया कि मणिकर्णिका फिल्म्स में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए इमारत नहीं राम मंदिर ही है. आज वहां बाबर आया है. आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा. राम मंदिर फिर टूटेगा लेकिन याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा. यह मंदिर फिर बनेगा. जय श्री राम.'

वहीं, मुंबई पहुंचते ही कंगना रनौत ने एक वीडियो पोस्ट के जरिये महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा और बीएमसी की ओर से उनके ऑफिस पर तोड़फोड़ पर नाराजगी जतायी. कंगना ने कहा, उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है, तुने फिल्म माफिया से मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें