1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut thalaivi trailer launch in mumbai and chennai on her birthday 23 march 2021 makers big plan bud

Thalaivi Trailer : मुंबई और चेन्नई में होगा फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर लॉन्च, कंगना रनौत भी रहेंगी मौजूद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana ranaut Thalaivi Trailer
kangana ranaut Thalaivi Trailer
prabhat khabar

Thalaivi Trailer : तमिलनाडु की लीजेंड मुख्य मंत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर 23 मार्च 2021 को कंगना रनौत के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जायेगा. इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर एक ही दिन चेन्नई और मुम्बई में लॉन्च करने की तैयारी है. मौके पर खास तौर पर इस फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत मौजूद रहेंगी, जिनके साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी होंगे.

ट्रेलर लॉन्च इवेंट को लेकर डायरेक्टर विजय ने कहा, " थलाइवी फिल्म बहुविख्यात, प्रभावशाली और करोड़ों लोगों की प्रेरणास्रोत रह चुकी जयललिता की अमर गाथा हैं. हम चाहते थे कि ट्रेलर का आयोजन भी भव्‍य होना चाहिए. जया मैडम सिर्फ तमिलनाडु के लोगों के लिए एक पूज्‍नीय शख्सियत नही थी बल्कि उनकी आभा पूरे भारतवर्ष में फैली थी इसीलिए चेन्नई के साथ-साथ मुम्बई में भी फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया जाएगा.

उन्‍होंने आगे कहा, कंगना एक अद्भुत अदाकारा हैं जो हर किरदार को बहुत ही आसानी से निभा लेती हैं. थलाइवी के लिए कंगना ने जी तोड़ मेहनत की है और जया मैडम के किरदार के साथ उन्‍होंने पूरा न्‍याय किया है. हम सब बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे थे सब कुछ सही तरीके से हो और फिल्म सिल्वर स्क्रीन तक पहुंचे. हमने कोरोना को लेकर हर एहतियात बरते और आगे भी करते रहेंगे, ताकि ट्रेलर रिलीज से लेकर फिल्म की रिलीज तक हर मौके पर कोई कोताही न हो.'

बता दें कि फिल्‍म 'थलाइवी' का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा हैं, लोग उनकी जिंदगी के सभी पहलुओं के बारे में जानना चाहते हैं. जयललिता के फिल्मो में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा.

थलाइवी फ़िल्म को फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने. इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने. फ़िल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को रिलीज हो रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें