1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut team shares sushant singh rajput old post on nepotism bollywood see viral post

नेपोटिज्म के बारे में ये लिखा था सुशांत ने, कंगना रनौत ने ढूंढ निकाला एक्टर का पुराना पोस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana and sushant
kangana and sushant
instagram

Sushant Singh Rajput old post on nepotism: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) नेपोटिज्‍म के खिलाफ अपनी जंग को रोकने के मूड में नहीं हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस और कुछ एक्टर-एक्ट्रेसेस पर जमकर निशाना साधा है. अब कंगना की टीम ने सुशांत के उस पोस्ट को ढूंढ निकाला, जिसमें उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी थी.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत ने यह पोस्ट साल 2015 में किया था. कंगना की टीम ने सुशांत के उस फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. सुशांत ने अपने इस पोस्ट में लिखा था, 'हम यहां अपने परिवार की मान्यताओं को उसी तरह बढ़ावा देते हैं जिस तरह अपने परिवार के सदस्यों को.' साथ ही इसके सुशांत ने हैशटैग नेपोटिज्म और बॉलीवुड लिखा है.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना की टीम ने लिखा, 'एक जीनियस दिमाग की पीड़ा, उन्होंने नेपोटिज्म का सर्कस देखकर इसके खिलाफ लड़ने के बजाए इसे एन्जॉय करने का फैसला लिया. उन्होंने लोगों द्वारा दिए गए बदसूरत सांचे में ढलने के बजाय इसे छोड़ जाने का फैसला लिया.'

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भाई-भतीजावाद, पक्षपात और स्टार किड्स के पसंदीदा होने की बात छिड़ गई है. ज्‍यादातर सितारों ने खुद को इस मसले से दरकिनार किया है. वहीं निडर अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रही है. अब उन्‍होंने बॉलीवुड गैंग से सवाल किया कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए सुशांत के काम को स्वीकार क्यों नहीं किया.

वहीं, इंटरव्यू में कंगना रनौत ने अपने पद्म श्री पुरस्कार को लौटाने की बात कह दी थी. अभिनेत्री ने कहा कि, वह अपना पद्म पुरस्‍कार लौटा देगी यदि वह सुशांत के निधन से संबंधित जांच में अपने बयानों को साबित नहीं कर पाई तो.'

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें