1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut taunts diljit dosanjh for new video on rihanna say this rihanna tweet on farmers protest india sry

Kangana Ranaut और Diljit Dosanjh में फिर ठनी, Rihanna का जिक्र करने पर साधा न‍िशाना

किसान आंदोलन की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है, अचानक से इस बीच पॉप सिंगर रिहाना ट्रेंड करने लगीं हैं. रिहाना ने पिछले दिनों किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट कर दिया, इसके बाद एक्ट्रेस कंगना भी उतर आईं हैं. इसके जवाब में कंगना ने रिहाना को मूर्ख कह दिया है. अब इस मुद्दे पर सिंगर दिलजीत दोसांझ और कंगना ने फिर से ठन गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रणौत का फूटा दिलजीत पर गुस्सा
कंगना रणौत का फूटा दिलजीत पर गुस्सा
Instagram

किसान आंदोलन की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है, अचानक से इस बीच पॉप सिंगर रिहाना ट्रेंड करने लगीं हैं. रिहाना ने पिछले दिनों किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट कर दिया, इसके बाद एक्ट्रेस कंगना भी उतर आईं हैं. इसके जवाब में कंगना ने रिहाना को मूर्ख कह दिया है. अब इस मुद्दे पर सिंगर दिलजीत दोसांझ और कंगना ने फिर से ठन गई है. पंजाबी सिंगर ने एक नए वीडियो में रिहाना का जिक्र किया है, जिसपर कंगना ने निशाना साधा है.

कंगना ने ट्वीट किया- 'इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं, ये सब कबसे प्लान हो रहा है. कम से कम एक महीना तो लगेगा वीड‍ियो और अनाउंसमेंट की तैयारी में, और लिबरू चाहता है कि हम ये मान ले कि ये सब ऑर्गेन‍िक तरीके से हो रहा है...हाहा...' कंगना ने ये ट्वीट दिलजीत दोसांझ के नए गाने #RIRI के संदर्भ में किया है.

कैसे उठा मामला

रिहाना ने इंटरनेट पर रोक संबंधी खबर को शेयर करते हुए लिखा, ''हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे?'' रिहाना ने इसके साथ #FarmersProtest का इस्तेमाल किया. पॉप स्टार के इस ट्वीट पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भड़क उठीं. कंगना ने ट्विटर पर रिहाना की जमकर आलोचना करता हुए उन्हें एडल्ट गायिका बताया है. कंगना ने ट्विटर पर उनके खिलाफ ढेर सारे ट्वीट किए हैं. उन्होंने अपने एक ट्वीट नें रिहाना के लिए लिखा कि पिछले पांच सालों में वह अपना एक भी गाना रिलीज नहीं कर पाई हैं.

कंगना ने ट्वीट किया, ''कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं. जो भारत को बांटना चाहते हैं. ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और USA जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे. शांति से बैठो बेवकूफ. हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें.''

रिहाना ज्वलंत मुद्दों पर प्रतिक्रिया देती रही हैं. मंगलवार को ही उन्होंने म्यांमार में सेना के कब्जे को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ''म्यांमार मेरी प्रार्थना आपके साथ है.'' वहीं कंगना रनौत भी किसान आंदोलन को लेकर लगातार ट्वीट करती रही हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें