1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut targets shiv sena and maharashtra government in sachin vaze case mumbai police bud

Sachin Vaze Case : फिर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं - ठीक से जांच हुई तो गिर जाएगी महाराष्‍ट्र सरकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana ranaut
kangana ranaut
instagram

Sachin Vaze Case : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बार महाराष्‍ट्र सरकार पर हमला बोला है. अभिनेत्री ने ट्वीट कर दावा किया है कि सच सामने आया तो ठाकरे सरकार गिर जाएगी. दरअसल देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी एसयूवी और धमकी का पत्र मिलने के मामले में जांच कर रही एनआईए ने मुंबई पुलिस के सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाजे को गिरफ्तार कर लिया.

एक न्‍यूज चैनल के ट्वीट का रीट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा,' मेरे एक्स-रे यहां बड़ी साजिश का पता लगा सकते हैं, शिवसेना द्वारा सत्ता में आने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था, उन्होंने उन्हें वापस ले लिया, अगर ठीक से जांच की गई तो न केवल छिपे हुए कंकाल बाहर निकल जाएंगे, बल्कि महाराष्ट्र सरकार भी गिर जाएगी.' इसके बाद एक्‍ट्रेस ने इस बात का भी डर जताया है उनपर और 200 एफआईआर की जाएगी. लेकिन वो इसके लिए तैयार हैं.

kangana ranaut tweet
kangana ranaut tweet
twitter

बता दें कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास के पास विस्फोटकों से लदी एक एसयूवी मिलने के मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे को 12 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ करने के बाद शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया. वाजे, दक्षिण मुंबई में कंबाला हिल स्थित एजेंसी के दफ्तर में पूर्वाह्न करीब साढ़े 11 बजे अपना बयान दर्ज कराने के लिए पहुंचे थे.

एनआईए के प्रवक्ता ने कहा कि सचिन वाजे को रात 11 बजकर 50 मिनट पर एनआईए मामला आरसी/1/2021/एनआईए/एमयूएम में गिरफ्तार कर लिया गया. कार्माइकल रोड स्थित अंबानी के आवास के पास खड़ी एक एसयूवी (स्कॉर्पियो) में 25 फरवरी को जिलेटिन की कुछ छड़ें और एक धमकी भरा पत्र मिला था. एनआईए ने कहा कि वाजे को 25 फरवरी को विस्फोटकों से भरा वाहन खड़ा करने में भूमिका निभाने और इसमें संलिप्त रहने को लेकर गिरफ्तार किया गया.

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आनेवाली फिल्‍म 'धाकड़' और जयललिता की बायोपिक 'थलैवी' है. 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. ये पहली महिला सुपरस्टार के नेतृत्व में बन रही हाई ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर फिल्म होने जा ही है. कंगना फिल्म में एक एजेंट की भूमिका में नजर आने वाली हैं. वहीं 'थलैवी' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें