1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut targeted diljit dosanjh shared actor photos says desh mein aag lagake actress tweet viral bud

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ पर फिर साधा निशाना, सिंगर की फोटो शेयर कर लिखा, ' वाह ब्रदर! देश में आग लगाके...'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
twitter

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और कंट्रोवर्सी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बयानों की वजह से अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर एकदूसरे से भिड़ते नजर आए थे. एक बार फिर कंगना ने दिलजीत पर तंज कसा है. कंगना ने दिलजीत दोसांझ की कुछ तस्वीरें शेयर कर उनपर कटाक्ष किया है.

कंगना रनौत ने ट्वीट किया,'' वाह ब्रदर!! देश में आग लगाके, किसानों को सड़क पर बिठाकर, लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं. वाह!!! इसको कहते हैं लोकल क्रांति...' उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि दिलजीत ने कंगना की बातों का कोई जवाब नहीं दिया है.

बता दें कि कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ ट्विटर पर किसानों के मुद्दे पर एक दूसरे को भला-बुरा कहने में लगे हैं. दरअसल, कंगना ने पिछले दिनों किसानों आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताते हुए मजाक उड़ाया था जिस पर दिलजीत दोसांझ ने उन्हें कहा था कि इतना अंधा नहीं होना चाहिए. जिसके बाद दोनों के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का सिलसिला शुरू हो गया.

दिलजीत दोसांझ के इसी ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने लिखा कि "ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के MSP के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखी. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं. क्‍या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत खत्‍म करो."

कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए दिलजीत ने लिखा: "तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है...? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की...? ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं... झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन से खेलना आप अच्छे से जानती हो." वहीं कंगना ने दिलजीत को इस पर जवाब दिया, ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं तेरे जैसी चमची नहीं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें