1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut target deepika padukone taapsee pannu anurag kashyap swara bhaskar on twitter for supporting jnu protests kangana hot and bold photos deepika padukone instagram images sry

कंगना ने एक बार फिर साधा दीपिका पर निशाना, कहा आतंकवाद फैलाने . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

2021 के शुरुआत में ही कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में आ चुकी हैं. एक्ट्रेस ने इस बार फिर से दीपिका पादुकोण, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप को जेएनयू विरोध प्रदर्शनों के लिए साथ देने के लिए फटकार लगाई है, जो पिछले साल चर्चा का विषय थे. अभिनेत्री ने ट्वीटर का सहारा लेते हुए लिखा है अब जब यह साबित हो गया कि जेएनयू के छात्र गलत सूचना फैलाते हैं और सीएए के बारे में झूठ बोलते हैं, तो उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने नफरत, झूठ और आतंकवाद फैलाने में भाग लिया. क्या ये फिल्मी विदूषक इस देश से माफी मांगेंगे लेकिन दिल्ली के दंगों में जान गंवाने वाले की भरपाई कौन करेगा? दीपिका, तापसी, स्वरा और अनुराग की तस्वीरों वाले एक ट्वीट का जवाब देते हुए इस बात को रि-ट्वीट किया है.

अभिनेत्री ने पहले उन सभी अभिनेताओं और अभिनेताओं पर निशाना साधा था जिन्होंने जेएनयू के छात्रों और शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों को "आतंकवादी" का समर्थन किया था. कंगना ने ट्वीट किया था, "बुलीवूड फिल्म इंडस्ट्री का एक और भंडा फूट गया, जेएनयू के छात्रों और शाहीन बेग के विरोध प्रदर्शन का समर्थन करने वाले सभी लोगों ने दंगे भड़काने में मदद की। ये तथाकथित अभिनेता और अभिनेत्री आतंकवादियों से कम नहीं हैं, भारत जागो और देखो ..."

अदालती मामलों से लेकर भी कंगना ट्विटर वॉर करती दिखीं थीं. वैसे बता दें कंगना पिछले साल अक्सर विवादों में घिरी रहीं. अभिनेत्री के खिलाफ उनके विवादित ट्वीट के लिए कई मामले दर्ज किए गए थे. पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ उनका ट्विटर स्पाट दिसंबर में वायरल हो गया था, क्योंकि उन्होंने एक बुजुर्ग महिला किसान को शाहीन बाग की बिलकिस बानो के रूप में गलत बताया था.

अभिनेत्री हाल ही में मुंबई लौटी और अपनी ’धाकड़’ टीम के लिए नए साल का जश्न मनाया. अर्जुन रामपाल और उनके साथी गैब्रिएला डेमेट्रियड्स भी पार्टी में शामिल हुए.

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं कंगना

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. वहीं फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' की तैयारियां भी चल रही हैं. अभिनेत्री हाल ही में मुंबई लौटी और अपनी ’धाकड़’ टीम के लिए नए साल का जश्न मनाया. अर्जुन रामपाल और उनके साथी गैब्रिएला डेमेट्रियड्स भी पार्टी में शामिल हुए.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें