1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut support republic tv arnab goswami as mumbai police arrested him says this video viral bud

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं - कितनी आवाजें बंद करेंगे? देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut Video
Kangana Ranaut Video
instagram

Kangana Ranaut Video : रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब इसपर कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर महाराष्‍ट्र सरकार पर निशाना साधा है. इस वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं कि, मैं महाराष्‍ट्र सरकार से यह पूछता चाहती हूं कि आपने अर्नब गोस्‍वामी के घर पर जाकर उनको मारा है, उनके बाल नोंचे हैं, उनका शोषण किया है. कितने घर तोड़ेगे आप, कितने गले दबाएंगे, कितनों के बाल नोचेंगे आप और कितनों की आवाजें बंद करेंगे आप.'

उन्‍होंने आगे कहा,' सोनिया सेना कितने मुं‍ह बंद करेंगे आप. और मुंह खुलेंगे. हमसे पहले कितनों शहीदों के तो गले काट दिए गए. आपको इतना गुस्‍सा क्‍यों आता है. पप्‍पू सेना कहेंगे तो गुस्‍सा आता है.' इसके अलावा उन्‍होंने एक ट्वीट भी किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

उन्‍होंने लिखा,' पप्पू प्रो को इतना गुस्सा क्यों आता है? पेंगुइंस को इतना गुस्सा क्यों आता है? सोनिया सेना को इतना गुस्सा क्यों आता है? अर्नब सर, इन्हें बाल खींचने दें. हमारे खुलकर बोलने पर हमला करने दें. फांसी लगने से पहले इनके चेहरों पर मुस्कुराहत आने दें. आजादी का कर्ज चुकाना है.”

बता दें कि, ‘रिपब्लिक टीवी' के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अलीबाग पुलिस की एक टीम ने गोस्वामी को यहां उनके घर से गिरफ्तार किया. अधिकारी ने बताया कि 2018 में एक आर्किटेक्ट और उनकी मां ने कथित तौर पर गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी द्वारा उनके बकाया का भुगतान न किए जाने के कारण आत्महत्या कर ली थी.

इस वर्ष मई में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आर्किटेक्ट अन्वय नाइक की बेटी अदन्या नाइक की नई शिकायत के आधार पर फिर से जांच का आदेश दिये जाने की घोषणा की थी. देशमुख ने बताया था कि अदन्या ने आरोप लगाया है कि अलीबाग पुलिस ने गोस्वामी के चैनल द्वारा बकाया भुगतान ना करने के मामले में जांच नहीं की. उसका दावा है कि इस कारण ही उसके पिता और दादी ने मई 2018 में आत्महत्या कर ली थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें