1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut slams urmila matondkar on buying new office in rs 3 cr office after joining shiv sena say this kangana urmila fight kangana ranaut twitter war sry

उर्मिला मातोंडकर ने खरीदा 3 करोड़ का बंगला, कंगना ने ट्वीट करके साधा निशाना, कहा भाजपा को खुश करके . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर से ऑनलाइन उर्मिला मातोंडकर पर निशाना साधा है. हाल में यह खबर सामने आई है कि उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस छोड़ शिवसेना जॉइन करने के कुछ हफ्तों के भीतर ही मुंबई के सब-अर्बन एरिया में एक शानदार ऑफिस खरीदा है जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही हैं.

उर्मिला की नई खरीद के बारे में एक खबर को साझा करते हुए, कंगना ने एक ट्वीट में लिखा, "प्रिय उर्मिला मातोंडकर जी मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाए वो भी कंग्रेस तोड़ रही है, सच बीजेपी को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 कोर्ट केस लगे हैं, काश मैं आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती, कितनी बेवकूफ हूं मैं, नहीं ? आपको बता दें पिछले साल कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर के बीच काफी जुबानी जंग हुई थी. लगता है कि यह जंग इस साल भी रुकने का नाम नहीं लेने वाली है.

ऐसे शुरू हुई थी कंगना और उर्मिला में ट्विटर वार

कंगना और उर्मिला ने सितंबर में एक सोशल मीडिया वार के जरीए शुरू हुई थी, जब कंगना ने उर्माला को पहले की 'रुदाली' कहा था. कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करने के बाद, उर्मिला ने एक साक्षात्कार में कहा कि कंगना को अन्य राज्यों में जाने से पहले अपने अंदर देखना चाहिए.

दीपिका पादुकोण को फिर से लगाई थी फटकार

कंगना ने एक ट्वीट के जरीए कुछ देर पहले ही दीपिका पादुकोण, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप को जेएनयू विरोध प्रदर्शनों के लिए साथ देने के लिए फटकार लगाई है, जो पिछले साल चर्चा का विषय थे. अभिनेत्री ने ट्वीटर का सहारा लेते हुए लिखा है अब जब यह साबित हो गया कि जेएनयू के छात्र गलत सूचना फैलाते हैं और सीएए के बारे में झूठ बोलते हैं, तो उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने नफरत, झूठ और आतंकवाद फैलाने में भाग लिया. क्या ये फिल्मी विदूषक इस देश से माफी मांगेंगे लेकिन दिल्ली के दंगों में जान गंवाने वाले की भरपाई कौन करेगा? दीपिका, तापसी, स्वरा और अनुराग की तस्वीरों वाले एक ट्वीट का जवाब देते हुए इस बात को रि-ट्वीट किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें