1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut slams instagram for unable to add thalaivii promo to her bio says this post viral dvy

इंस्टाग्राम पर उतरा कंगना रनौत का गुस्सा, थलाइवी का प्रोमो ना अटैच कर पाने की वजह से एक्ट्रेस ने कह दी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का गु्स्सा इंस्टाग्राम पर उतरा हैं. दरअसल, अपनी फिल्म थलाइवी के ट्रेलर का लिंक वो अपनी इंस्टा बॉयो में अटैच करना चाहती थी, लेकिन किसी वजह से ये हो नहीं पा रहा था. जिसके बाद एक्ट्रेस के गुस्से का शिकार इंस्टाग्राम को होना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana ranaut Thalaivii
kangana ranaut Thalaivii
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैंस फिल्म का बेताबी से इंतजार कर रहे है. फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस बीच कंगना का गुस्सा इंस्टाग्राम पर उतर गया. दरअसल, फिल्म के ट्रेलर का लिंक वो अपनी इंस्टा बॉयो में अटैच करना चाहती थी, लेकिन ये नहीं हो पाया. इस वजह से इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस का गुस्सा फूट पड़ा.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर इंस्टाग्राम पर खूब खरी- खोटी सुनाई. कंगना लिखती हैं, 'प्यारे इंस्टाग्राम. मुझे अपने प्रोफाइल में अपनी फिल्म का ट्रेलर जोड़ना है. मुझे बताया गया है कि मेरा प्रोफाइल वेरिफाइड है, इसलिए मैं इसकी मालकिन हूं, हालांकि मैंने अपना नाम कमाया है और कई सालों से प्रोफाइल बनाया है, लेकिन इंस्टा पर मुझे अपने ही नाम में कुछ जोड़ने के लिए आपकी इजाजत चाहिए. आपकी भारतीय टीम कहती है कि उन्हें अपने विदेशी बॉसों की अनुमति लेनी होगी. एक हफ्ता हो गया है. कुछ बेवकूफ गोरों की गुलामी करने जैसा लग रहा है. बेवकूफों, अपनी ईस्ट इंडिया कंपनी वाली मानसिकता छोड़ो.'

इंस्टाग्राम पर उतरा कंगना रनौत का गुस्सा, थलाइवी का प्रोमो ना अटैच कर पाने की वजह से एक्ट्रेस ने कह दी ये बात
instagram

दूसरे पोस्ट में क्वीन कंगना लिखती हैं, मैंने कब से अपने नाम में थलाइवी एड करने के लिए अप्लाई किया हुआ है ताकि मैं अपनी फिल्म को प्रमोट कर सकूं. मेरे अकाउंट का एडिट सेक्शन लॉक है और इंस्टाग्राम के अप्रूवल का इंतजार कर रही हूं. अब मैं वेबसाइट सेक्शन में अपने ट्रेलर का लिंक भी एड नहीं कर सकती हूं. इंस्टाग्राम की तरफ से अनप्रोफेशनल व्यवहार.

इंस्टाग्राम पर उतरा कंगना रनौत का गुस्सा, थलाइवी का प्रोमो ना अटैच कर पाने की वजह से एक्ट्रेस ने कह दी ये बात
instagram

गौरतलब है कि थलाइवी का गाना 'नैन बांधे नैनो से' का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है और ये गाना शनिवार को रिलीज होगा. इससे पहले फिल्म का गाना 'तेरी आंखों में आउट था, जिसे दर्शकों ने काफी पसन्द किया था. गाने में कंगना का लुक बेहद खूबसूरत लगा था.

फिल्मों की बात करें तो कंगना रनौत थलाइवी के अलावा इन दिनों तेजस की शूटिंग को लेकर बिजी चल रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस 'धाकड़' की शूटिंग पूरी कर चुकी है. इसके अलावा एक्ट्रेस 'मण‍िकर्ण‍िका रिटर्न्‍स: द लेजेन्‍ड ऑफ दिद्दा' और 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें