1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut sister rangoli chandel slams shabana azmi for targeting on kangana see instagram post of rangoli chandel kangana ranaut on nepotism kangana ranaut on sushant singh rajput sry

कंगना की बहन रंगोली का शबाना आजमी पर पलटवार , कहा "आप भारत विरोधी . . . "

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कंगना रनौत अकसर अपने ट्वीट्स के कारण चर्चा में रहते हैं. चाहे वो सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला हो या फिर बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात, कंगना ने खुलकर अपनी बात सामने रखी है. सुशांत सिंह राजपूत के बात कंगना ने कई बड़ी हस्तियों पर निशाना साधा था, जिसका जवाब शबाना आजमी ने दिया था. ऐसे में अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने शबाना आजमी पर पलटवार किया है.

रंगोली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'ये रहा एक और सुसाइड गैंग आता है। प्रिय शबाना जी मेरे पास आपके और आपके पति दोनों के लिए सवाल हैं कि आप अपनी एक्टिंग और शायरी तक क्यों नहीं रहते? क्यों आप दोनों सक्रिय तौर पर भारत- विरोधी राजनीति में हिस्सा लेते हैं? खबरों में बने रहने के लिए? या आप इन मुद्दों के लिए महसूस करते हैं? अगर आपके भारत विरोधी एजेंडा सही हैं तो उसके (कंगना के) भारत के समर्थन वाले एजेंडा क्यों सच्चे नहीं हो सकते? उसके और आपके लिए अलग नियम क्यों शबाना जी?'

रंगोली चंदेली का इंस्टाग्राम स्टेटस
रंगोली चंदेली का इंस्टाग्राम स्टेटस

क्यों ठनी कंगना और शबाना में

शबाना आजमी ने कंगमा पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह अपनी ही बनाई हुई झूठी दुनिया में जीती हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, राष्ट्र भक्ति सिखाई. मुझे खुशी है कि उन्होंने ये सारी चीजें बताई क्योंकि इससे पहले तो ये किसी और ने नोटिस ही नहीं किया था.

शबाना आजमी ने ये भी कहा था कि कंगना केवल सुर्खियों में बने रहने के लिए कोई न कोई फिजूल बयान देती रहती हैं. मुझे लगता है इन सब चीजों को छोड़कर कंगना को उस चीज में ध्यान देना चाहिए जिसमें वह परफेक्ट हैं और वो है ऐक्टिंग.

बॉलीवुड के लोगों के बारे में खुलकर कहती हैं कंगना

कंगना अकसर बॉलीवुड के बारे में कहती आई हैं, उनका कहना है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म यानी भाई भतीजा वाद का बोलबाला है. इसको बढ़ावा मिल रहा है. करण जौहर, सलमान खान, महेश भट्ट, आलिया भट्ट, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण जैसे कलाकारों पर कंगना ने हमेशा निशाना साधा है. बॉलीवुड ड्रग्स मामले में भी दीपिका पर सोशल मीडिया पर कमेंट करने के बाद कंगना की काफी चर्चा हुई थी. आपको बता दें कि कंगना ने 2006 में मोहित सूरी कि फिल्म गैगस्टर से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद राज़ 2, वंस अपॉन ए टाइम इंन मुंबई, तनु वेड्स मनु, क्वीन, मणकर्णिका जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें