1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut sister rangoli chandel slammed filmmaker anurag kashyap

PM Modi की अपील का अनुराग कश्‍यप ने उड़ाया मजाक, कंगना की बहन रंगोली ने सुनाई खरी-खरी

By Budhmani Minj
Updated Date
Rangoli Chandel
Rangoli Chandel
Photo : Instagram

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' के निर्देशक अनुराग कश्‍यप पर निशाना साधा है. अनुराग कश्‍यप ने सोशल मीडिया के जरिये पूछा था कि क्‍या वह अपनी माचिस से दुनिया को जला सकते हैं. अब रंगोली चंदेल की बहन ने उन्‍हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दुनिया को तो नहीं लेकिन खुद को जला सकते हैं. दोनों का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. शुरुआत अनुराग कश्‍यप के ट्वीट से हुई.

अनुराग कश्‍यप ने लिखा था,' एक सवाल था. मोमबत्ती और दिया कहाँ मिलेगा? दवा की दुकान पे या फिर राशन या सब्ज़ी की दुकान पे? क्या ये भी ज़रूरी समान में आता है? और नहीं मिले तो क्या ये दुनिया जला सकता हूँ ? माचिस है मेरे पास.'

दरअसल, कोरोना वायरस को पराजित करने की देश की ‘सामूहिक शक्ति' को प्रदर्शित करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देशवासियों से अपील की कि वे रविवार 5 अप्रैल को रात नौ बजे अपने घरों की बालकनी में खड़े रहकर मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलायें. पीएम ने देशवासियों के लिये अपने 11 मिनट से ज्यादा के वीडियो संदेश में इस दौरान लोगों से सामाजिक दूरी को बनाये रखने की अपील भी की थी. इसी को लेकर अनुराग कश्‍यप ने चुटकी ली थी.

रंगोली ने लिखा,' दुनिया तो नहीं जला सकते मगर खुद को जला सकते हो, वो अलाउड है, दूसरों को दुनिया से और अपनी जिंदगी से बहुत प्यार है सर उनको जीने दो. आप ही दुनिया से परेशान हो सीएफ आप कल्टी हों.' इसपर एक फैन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,' खुद को जला ले भाई तू तो अहसान होगा सब पे. सही कहा ना रंगोली जी.'

इससे पहले भी अनुराग कश्‍यप ने पीएम मोदी की बातों पर आपत्ति जताते हुए ट्वीट किया था,' 8 बजे रात के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते. चार बजे भी बोल देते तो इंतज़ाम कर लेते. हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का. उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं शहर छोड़ के , क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही ? अब कहें तो कहें क्या. ठीक है प्रभु.' पीएम मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा रात आठ बजे की थी. गौरतलब है कि अनुराग कश्यप अक्‍सर अपने ट्विट्स की वजह से चर्चा में रहते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें