1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut shares why south stars are much popular than bollywood bud

कंगना रनौत ने बताई ये 3 वजह, बॉलीवुड पर क्यों भारी पड़ रही साउथ की फिल्में ?

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अक्सर कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय देने के लिए जानी जाती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कंगना रनौत
कंगना रनौत
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अक्सर कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय देने के लिए जानी जाती हैं. इस बार उन्होंने 'साउथ कंटेंट और सुपरस्टार्स' की बढ़ती लोकप्रियता पर बात की है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने अल्लू अर्जुन की हालिया रिलीज फिल्म पुष्पा और KGF: चैप्टर 2 का एक कोलाज साझा किया और बताया कि दक्षिण के सुपरस्टार उनपर भारी पड़ते जा रहे हैं.

क्यों पॉपुलर हो रहे साउथ स्टार्स

उनकी पोस्ट में लिखा था, "इन कारणों की वजह से साउथ कंटेंट और सुपरस्टार इतने लोकप्रिय हो रहे हैं... 1) वे भारतीय संस्कृति में गहराई से जुड़े हुए हैं. 2) वे अपने परिवारों से प्यार करते हैं और रिश्ते पारंपरिक हैं पश्चिमी नहीं, 3) उनका प्रोफेशनलिज्म और जुनून अद्वितीय है. उन्होंने कहा, "उन्हें बॉलीवुड को उन्हें भ्रष्ट करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए."

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

'पुष्पा' ने तोड़े रिकॉर्ड

हाल ही में रिलीज़ हुई 'पुष्पा: द राइज़' के हिंदी वर्जन ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अल्लू अर्जुन औररश्मिका मंदना की चंदन की तस्करी की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में फहद फासिल और सुनील भी हैं. इस फिल्म में समांथा रुथ प्रभु ने गेस्ट अपीयरेंस दिया है. सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने छाए हैं. वहीं सुपरस्टार यश की आनेवाली फिल्म KGF: चैप्टर 2 चर्चा में हैं. फिल्म के पहले पार्ट ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं.

साउथ से मिला खूब प्यार

कंगना की पिछली फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत सीएम जे. जयललिता की बायोपिक थलाइवी थी. द्विभाषी फिल्म तमिल और हिंदी में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला था. साउथ के कई दिग्गज स्टार्स ने कंगना की तारीफ की थी.

कंगना की आनेवाली फिल्में

कंगना इनदिनों अपनी आनेवाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' की तैयारी कर रही हैं, जो मई 2022 में रिलीज होगी. उनके खाते में 'तेजस' भी है जो कंगना द्वारा निभाई गई एक साहसी महिला पायलट के इर्द-गिर्द घूमती है. इसकी कहानी इसपर आधारित है कि कैसे महिला पायलट हमारे देश को बाहरी ताकतों से सुरक्षित रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं. यह देश के वीर जवानों को श्रद्धांजलि है. अभिनेत्री ने अपने पहले प्रोडक्शन टीकू वेड्स शेरू पर भी काम करना शुरू कर दिया है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड भूमिका निभा रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें