1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut shares gratitude video after received the padma shri award says shut mouths of a lot of people video viral bud

पद्मश्री पुरस्कार पाने के बाद कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- अब बहुत लोगों के मुंह बंद हो जायेंगे

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सोमवार को नई दिल्ली में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया. उन्हें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने यह पुरस्कार प्रदान किया. इस सम्मान को पाकर एक्ट्रेस गौरवान्वित महसूस कर रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सोमवार को नई दिल्ली में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया. उन्हें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने यह पुरस्कार प्रदान किया. इस सम्मान को पाकर एक्ट्रेस गौरवान्वित महसूस कर रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर है. कंगना इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि, कैसे उन्हें पहले एक एक्ट्रेस के तौर पर अपने काम के लिए कई पुरस्कार मिले थे, लेकिन पद्म श्री ने दिखाया कि कैसे देश ने उन्हें एक 'आदर्श नागरिक' के रूप में भी महत्व दिया है.

उन्होंने कहा, "मै आभारी हूं. जब मैंने अपना करियर छोटी उम्र में शुरू किया था, तो मुझे सफलता का स्वाद चखने में 8-10 साल लग गए. लेकिन जब मैं फाइनली सफल हो गई, तो मुझे इसमें मजा नहीं आया, लेकिन मैंने खुद को अन्य मुद्दों में लॉन्च किया. मैंने फेयरनेस प्रोडक्ट्स, आइटम नंबर्स, लोकप्रिय मेल लीड्स और प्रोडक्शन हाउस के साथ फिल्मों में काम करना छोड़ दिया. मैंने जितना पैसा कमाया उससे ज्यादा दुश्मन बनाए. ”

कंगना ने यह भी बताया कि, कैसे वह अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय देती हैं और अभी भी उनके खिलाफ कई कानूनी मामले दर्ज हैं. एक्ट्रेस ने कहा, “लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि मुझे यह सब करने से क्या मिलता है? मैं यह सब क्यों करती हूँ? यह आपका काम नहीं है. मेरे खिलाफ कई केस हैं. तो यह पुरस्कार उनके लिए मेरा जवाब है. पद्म श्री के रूप में जो मुझे सम्मान मिला है ये बहुत लोगों के मुह बंद करेगा. मैं दिल से इस देश का धन्यवाद करती हूं. जय हिंद.”

बता दें कि, समारोह में कंगना के अलावा गायक अदनान सामी और फिल्म निर्माता एकता कपूर को भी पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया. पद्म श्री से सम्मानित होने के बाद, अदनान ने एएनआई से बात की और साझा किया कि वह पुरस्कार अपने माता-पिता को समर्पित करना चाहते हैं.

उन्होंने कहा, "कभी-कभी आपके पास खुद को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं होते हैं. सरकार के लिए धन्यवाद. लोगों के लिए धन्यवाद, उनके बिना कुछ भी संभव नहीं है. मैं इसे अपने पिता-माता को समर्पित करता हूं. यह न केवल एक सम्मान है बल्कि एक जिम्मेदारी भी है, जिसे मैं कोशिश करूंगा अच्छा प्रदर्शन करने के लिए. "

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें