1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut says she heard gunshots near manali home police deploy security know full report

कंगना रनौत के घर के बाहर हुई गोलीबारी, बुलाई गई पुलिस, बोलीं- मुझे डराने की कोशिश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

Firing near Kangana Ranaut home: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) नेपोटिज्‍म के खिलाफ लगातार अपने बयानों के कारण चर्चा में हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस और कुछ एक्टर-एक्ट्रेसेस पर जमकर निशाना साधा है. हाल ही में कंगना ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उनके मनाली स्थिति घर के पास उन्हें फायरिंग की आवाज सुनाई दी है. हालांकि प्राथमिक जांच में पुलिस को कोई भी सबूत नहीं मिले हैं. इसके बाद पुलिस ने कंगना के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है.

कंगना रनौत ने इस बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 11.30 बजे के दौरान उन्हें फायरिंग की आवाज सुनाई दी. एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी. पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो मैं सचेत हो गई क्योंकि यह गोली चलने की आवाज थी.

उन्होंने आगे कहा, इस समय मनाली में टूरिस्ट भी नहीं आते हैं तो पटाखा भी नहीं चलाएगा. इसलिए मैंने तुरंत सिक्यॉरिटी को बुलाया. मैंने जब उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि हो सकता है कि कुछ बच्चे हो. हो सकता है मेरी सिक्यॉरिटी के आदमी ने कभी गोली चलने की आवाज ही नहीं सुनी हो. हालांकि बाहर कोई नहीं था. हम घर पर 5 लोग हैं. इसके बाद हमने पुलिस को बुला लिया.'

एक्ट्रेस कंगना ने कहा, 'पुलिस ने कहा कि शायद कोई चमगादड़ को मारने की कोशिश कर रहा हो क्योंकि चमगादड़ सेब की खेती को नुकसान पहुंचाते हैं. शनिवार सुबह हमने सेब के बागीचे के मालिक को बुलाया लेकिन उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई गोली नहीं चलाई. इसलिए हमें लगता है कि यह हमें डराने के लिए किया गया था.'

कंगना का यह भी कहना है कि उनके पॉलिटिकल कॉमेंट के कारण यह सब हो रहा है. कंगना ने यह भी दावा किया कि यह किसी विदेशी हथियार से चलाई गई गोली थी. उन्होंने कहा कि इसके बाद भी वह डरेंगी नहीं. वहीं, पुलिस ने कंगना के घर के आसपास वालों से भी पूछताछ की है और उनके घर के आसपास गश्त बढ़ा दी है. बता दे कि इन दिनों अपने होमटाउन मनाली में रह रही हैं.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भाई-भतीजावाद, पक्षपात और स्टार किड्स के पसंदीदा होने की बात छिड़ गई है. ज्‍यादातर सितारों ने खुद को इस मसले से दरकिनार किया है. वहीं निडर अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रही है.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें