1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut says getting people to work with her is a very big problem hum boycott ho jayenge bud

कंगना रनौत को फिल्म में कास्टिंग को लेकर होती है बड़ी परेशानी,बोलीं- लोग कहते हैं हम बायकॉट हो जायेंगे

कंगना रनौत इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. उन्होंने अक्सर कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री के कई पेशेवर उनके साथ काम करने के लिए एक्साइटिड नहीं हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kangana ranaut
kangana ranaut
instagram

कंगना रनौत इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. उन्होंने अक्सर कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री के कई पेशेवर उनके साथ काम करने के लिए एक्साइटिड नहीं हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी अकेलापन महसूस करती हैं? तो कंगना ने हां में जवाब दिय. कंगना ने खुलकर बताया कि उनकी फिल्मों के लिए कास्टिंग अक्सर बेहद मुश्किल भरा होता है क्योंकि लोग उनके साथ काम करने के बाद के नतीजों से सावधान रहते हैं, लेकिन उनके धाकड़ को-स्टार अर्जुन रामपाल के साथ ऐसा नहीं था.

अर्जुन रामपाल मेरे साथ काम करना चाहते हैं

YouTuber सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में कंगना ने कहा, “अर्जुन एक दुर्लभ केस है जो मेरे साथ काम करना चाहते हैं. नहीं तो कास्टिंग मेरे लिए, मेरी फिल्मों के लिए बहुत बड़ी समस्या है.” उन्होंने कहा कि प्रमोशन के दौरान भी, कई लोग ऐसे होते हैं जो एक "कुछ ग्रुप" से जुड़े होते हैं और वे स्वीकार करते हैं कि अगर उन्हें कंगना के साथ देखा गया तो उन्हें उस ग्रुप से बायकॉट कर दिया जाएगा. एक्ट्रेस ने कहा, “वो खुद कह देते हैं कि हम लोग वहां से बायकॉट हो जाएंगे. हर लेवल पर यह एक चुनौती है."

लोगों को बायकॉट का डर है

तब अर्जुन से पूछा गया कि क्या उन्हें कंगना के साथ काम करने के बाद से बायकॉट का डर है, तो कंगना ने तुरंत कहा, "वह मजबूत हैं. अर्जुन कपूर ने कहा, 'मुझे इस सब की परवाह नहीं है. मैं भी स्वयंभू हूं. मुझे पता है कि वह एक फिल्म बना रही हैं और अगर हमें दोस्त के रूप में अच्छा लगता है, लेकिन प्रोफेशनल के रूप में, हमें साथ रहना होगा. अगर कोई दोस्ती है जो इससे खिलती है, तो वह एक बोनस है.”

अर्जुन के बारे में कही ये बात

कंगना और अर्जुन ने फिल्म में एकदूसरे के किरदारों को बेहतर करने की बात भी कही. अर्जुन ने शेयर किया कि जैसे ही उन्होंने फिल्म साइन की, कंगना ने उन्हें फोन किया और कहा कि उन्हें निर्देशक रजनीश घई के साथ अपने किरदार पर काम करना चाहिए और इसे और बेहतर बनाना चाहिए. कंगना ने कहा कि, कई मौकों पर अर्जुन ने उनके किरदार को लेकर कुछ सुझाव भी दिए. उन्होंने आगे कहा, "यह मेरे लिए प्यार है. ऐसा इसलिए है क्योंकि वह ऐसे शख्स हैं जो सिर्फ सिनेमा को समझते हैं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें