1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut rejects a film with sushant singh rajput and irfan khan kangana ranaut twitter kangana ranaut a diljit dosanjh kangana ranaut on nepotism rangoli chandel bmc kangana ranaut hot and bold photos sry

सुशांत सिंह राजपूत और इरफान खान के साथ काम करने वालीं थीं कंगना, इस वजह से छोड़ी फिल्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन चर्चा का विषय बनीं रहती हैं. कभी बॉलीवुड के दिग्गजों को मूवी माफिया बताकर, तो कभी नेपोटिज्म को लेकर अपने बयान को लेकर, पर अभिनेत्री जो भी कहती हैं उससे साफ जाहिर होता है कि वो कैसे बिना किसी डर के अपनी बातों को सामने रखती हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अकास्मिक निधन के बाद कंगना ने बॉलीवुड पर काफी निशाना साधा थी. वो सीधे सीधे तौर पर करण जौहर, सलमान खान पर बयान देते हुई दिखीं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली कंगना की पिछले दिनों अभिनता दिलजीत दोसांझ से भी ट्विटर वार चला. कंगना के बारे में एक खास बात सामने आई है कि वो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और इरफान खान के साथ काम करने वाली थीं, पर डेट्स इश्यू के कारण फिल्म साइन नहीं कर पाईं.

क्यों नहीं कर पाईं कंगना सुशांत सिंह राजपूत और इरफान खान के साथ काम

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार 2016 में कंगना को एक बार फिल्म निर्माता होमी अदजानिया द्वारा अभिनीत फिल्म की पेशकश की गई थी जिसमें दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और इरफान खान ने अभिनय किया था. कथित तौर पर, अभिनेत्री फिल्म की तारीख के मुद्दों के लिए डेट्स नहीं दे पाईं क्योंकि वह शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ 'रंगून' के लिए काम कर रही थी. वह उस समय हंसल मेहता की 'सिमरन' के लिए भी तैयारी कर रही थी.

एक सूत्र के अनुसार, "होमी (अदजानिया) ने कंगना (रनौत) को (कहानी) विचार सुनाया है और वह उसके साथ काम करने की इच्छुक है. लेकिन वह 'रंगून' के बाद हंसल मेहता की फिल्म के लिए पहले से ही प्रतिबद्ध हैं और और दोनों की डेट्स क्लैश हो रही हैं. लेकिन उन्होंने भविष्य में एक दूसरे के साथ काम करने का वादा किया था. ”

कंगना और दिलजीत दोसांझ में छिड़ी ट्विटर वॉर

कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक बूढ़ी महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया था. जिसके बाद सिंगर दिलजीत ने एक वीडियो पोस्ट कर उस महिला के बारे में बताया कि, वो महिला पंजाब की रहने वाली महेन्द्र कौर थीं. इसके बाद दोनों में ट्विटर पर जंग छिड़ गई.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें