1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut reacts on mayor kishori pednekar do takke ke log statement kishori pednekar highcourt verdict for kangana kangana ranaut tweet kangana ranaut social media kangana ranaut and rangoli chandel sry

Kangana Ranaut ने मेयर के 'दो टके के लोग' वाले बयान पर दिया करारा जवाब, कहा महाराष्ट्र सरकार के हाथों . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बिंदास अंदाज के कारण जानी जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर अपनी बातें शेयर करती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने बॉलीवुड के बारे में कहा था कि यहां नेपोटिज्म फैला हुआ है. इसके अलावा करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण जैसी हस्तियों को लेकर भी कंगना ने ट्विट एवं वीडियो शेयर किया था, जिससे उनकी काफी चर्चा हुई थी. आपको बता दें मुंबई स्थित ऑफिस में 9 सितंबर को बीएमसी द्वारा की गई तोड़फोड़ को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने फैसला सुना दिया है. बीएमसी की ओर से की गई तोड़फोड़ की कार्रवाई को बॉम्बे हाई कोर्ट ने दुर्भावनापूर्ण माना है. हाईकोर्ट ने बीएमसी के नोटिसों को खारिज करते हुए एक्ट्रेस को मुआवज़ा दिलवाने के लिए नुक़सान का आंकलन करवाने के निर्देश भी दिए हैं.

कोर्ट के आदेश के बाद मुंबई मेयर किशोरी पेडनेकर ने दिया था विवादित बयान

कंगना के पक्ष में फैसला आने पर मुंबई के मेयर ने गुस्से में अपना ऐसा आपा खोया कि एक विवादित बयान दे डाला. उन्होंने कंगना के लिए 'दो टके के' जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर लिया. ANI से बातचीत के दौरान मेयर ने कहा- ये देख तो हम भी हैरान हैं. ये एक्ट्रेस हिमाचल में रहती है, वो हमारे मुंबई की तुलना पीओके से करती है. ये दो टके के लोग देश की अदालत को राजनीतिक अखाड़ा बनाने की कोशिश करते हैं. ये सब गलत है.

कंगना ने दी अपनी प्रतिक्रिया

अभिनेत्री कंगना का मानना है कि महाराष्ट्र सरकार ने उनके साथ जैसा व्यवहार किया है उसे देखते हुए लगता है कि ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली अच्छे इंसान हैं. कंगना रणौत ने मुंबई की मेयर को जवाब देते हुए लिखा है- "पिछले कुछ महीनों में मैंने महाराष्ट्र सरकार के हाथों इतने कानूनी केस, गालियां, बेइज्जती, बदनामी झेली है कि बॉलीवुड माफिया और आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन जैसे लोग मुझे अच्छे इंसान लगने लगे हैं. न जाने मुझमें ऐसा क्या है, जो लोगों को इतना परेशान करता है.' सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

कंगना ने बॉम्बे हाइकोर्ट वाले फैसले पर दी थी अपनी प्रतिक्रिया

'जब कोई सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीतता है, तो यह उसकी अपनी जीत नहीं, बल्कि यह प्रजातंत्र की जीत है. उन सभी का शुक्रिया, जिन्होंने मुझे साहस दिया और उनका भी शुक्रिया, जो मेरा सपना टूटने पर हंसे थे. आप लोग विलेन बने, इसलिए मैं हीरो बन सकी.'

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें