1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut reaction on vir das video i come from two indias actress says strict action should taken against him dvy

वीर दास की कविता पर कंगना रनौत ने जताई कड़ी आपत्ति, कहा- सख्त कार्रवाई होनी चाहिए

वीर दास इस समय अपने एक वीडियो की वजह से लोगों का विरोध झेल रहे है. वीर ने अपने एक वीडियो में भारत की महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था. अब इसपर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रया दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत ने वीर दास के बारे में कही ये बात
कंगना रनौत ने वीर दास के बारे में कही ये बात
instagram

मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन और बॉलीवुड अभिनेता वीर दास (Vir Das) अपने एक वीडियो को लेकर लोगों की नाराजगी झेल रहे हैं. वीर ने अपने कॉमेडी शो में भारत की महिलाओं और देश की प्रतिष्ठा को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसके कारण उनकी काफी आलोचना हो रही है. अब इसपर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन आया है जो वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपना बयान सामने रखती हैं. अब एक्ट्रेस ने वीर दास के वायरल वीडियो पर कड़ी आपत्ति जताया है. कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'जब आप सभी भारतीय पुरुषों को गैंग रेपिस्ट के तौर पर बताते हैं तो पूरी दुनिया में भारतीय लोगों के खिलाफ नस्लवाद को बढ़ावा दे रहे हैं.

वीर दास की कविता पर कंगना रनौत ने जताई कड़ी आपत्ति, कहा- सख्त कार्रवाई होनी चाहिए
Kangana Ranaut instagram

इस पोस्ट में कंगना ने आगे लिखा, उसने भूख से मरते लाखों भारतीयों की सेक्स ड्राइव/जननक्षमता को ही दोषी ठहरा दिया. किसी समुदाय पर इस तरह टारगेट किया जाना सॉफ्ट टेररिजम है...ऐसे अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.' पंगा गर्ल कंगना रनौत का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, वीर दास ने COME FROM TWO INDIAS के टाइटल से वीडियो अपने यूट्यूब अकाउंट पर पोस्ट किया था. वीडियो में वीर कहते है, 'मैं एक ऐसे भारत से आता हूं, जहां दिन मे स्त्री की पूजा होती है और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है.' इस वीडियो के कारण उन्हें काफी ट्रोल किया गया.

वीर दास ने मामला तूल पकड़ता देख अपने ट्विटर पर सफाई भी दी. इसके लिए उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा. वीर ने लिखा, मेरा इरादा देश का अपमान करने का नहीं था बल्कि यह याद दिलाने का रहा है कि देश अपने तमाम मुद्दों के बाद भी महान है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें