1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut reaction on taapsee pannu not so sasti tweet says you will always remain sasti bud

IT RAID : तापसी पन्नू के ट्वीट पर कंगना रनौत ने किया पलटवार, बोलीं तुम हमेशा सस्ती ही रहोगी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana ranaut
kangana ranaut
instagram

Kangana Ranaut reaction on Taapsee Pannu : आयकर विभाग(IT )ने एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)के घर पर बुधवार यानी 3 मार्च को कर चोरी मामले में छापेमारी की थी. उन्होंने एक्ट्रेस से दो दिनों तक लंबी पूछताछ भी की थी. अब शनिवार को तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर तीन पोस्ट शेयर कर खुद पर लगे आरोपों पर सफाई दी. अपने इन पोस्ट में तापसी ने कंगना रनौत पर भी तंज कसा है. अब कंगना ने तापसी पर पलटवार किया है और उन्हें हमेशा सस्ती ही रहोगी कहा है.

कंगना रनौत ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, तुम हमेशा सस्‍ती ही रहेगी, क्‍योंकि तुम सब रेपिस्‍ट्स का फेमिनिस्‍ट हो. आपके रिंग मास्टर कश्यप के घर पर भी साल 2013 में कर चोरी के आरोप में छापा मारा गया था. सरकारी अध‍िकारियों की रिपोर्ट आ गई है और अगर तुम दोषी नहीं हो, तो इस रेड के ख‍िलाफ कोर्ट में जाओ और वहां से क्लीन चिट लेकर आओ, कम ऑन सस्‍ती."

तापसी पन्नू के तीनों ट्वीट

तापसी पन्नू ने पहले ट्वीट में बताया कि मुख्य रूप से 3 चीजों की 3 दिनों तक खोज हुई. 1. कथित बंगले की चाबी जो पेरिस में है. क्योंकि गर्मियों की छुट्टियों वहां मनाती हूं.' दूसरे ट्वीट में एक्ट्रेस लिखती है, ‘कथित पांच करोड़ रुपये की रसीद जो भविष्य के लिए है.’ बता दें कि, विभाग की तरफ से दावा किया गया था कि उनके नाम पर 5 करोड़ की कैश रिस्पिट बरामद हुई थी. तीसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा, 'माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे. अब "सस्ती कॉपी" नहीं.' इसके जरिए एक्ट्रेस ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है क्योंकि कंगना ने उन्हें कई बार सस्ती कॉपी कहा है.

बता दें कि, आयकर विभाग ने तीन मार्च को बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के साथ ही उनके साझेदारों के परिसरों पर तीन मार्च को छापेमारी की थी. उसके बाद से कश्यप की पहली टिप्पणी है. यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स के खिलाफ कर चोरी की जांच के सिलसिले में की गई थी. तापसी पन्नू और कश्यप दोनों ही कई मुद्दों पर अपने मुखर विचारों के लिए जाने जाते हैं.

छापेमारी की कार्रवाई प्रोडक्शन हाउस और उसके प्रमोटर रहे कश्यप, निर्देशक-निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी, फिल्मकार विकास बहल और निर्माता-वितरक मधु मैंटेना के खिलाफ जांच का हिस्सा है. फैंटम फिल्म्स को 2018 में बंद कर दिया गया था. केन्द्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड ने दावा किया है कि दो फिल्म निर्माण कंपनियों, दो प्रबंधन कंपनियों और एक प्रमुख अभिनेत्री के यहां छापे की कार्रवाई में आयकर विभाग ने 650 करोड़ रुपये से अधिक की वित्तीय अनियमितताओं का पता लगाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें