1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut reaction on nikita tomar murder case demanding bravery award for her see tweet bud

Nikita Tomar Murder : कंगना रनौत ने रानी लक्ष्मीबाई से की निकिता की तुलना, बोलीं- ब्रेवरी अवॉर्ड से किया जाए सम्मानित...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut tweet
Kangana Ranaut tweet
photo: instagram

Kangana Ranaut on Nikita Tomar Murder Case : हरियाणा के वल्लभगढ़ में स्‍टूडेंट निकिता तोमर (Nikita Tomar ) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या मामले में मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों ने गुनाह भी कबूल कर लिया है. तौसीफ ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि निकिता किसी और से शादी करने वाली थी इसलिए उसने उसे मार दिया. अब एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने निकिता की बहादुरी की तुलना रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से की है.

कंगना रनौत ने ट्वीट किया,' निकिता की बहादुरी रानी लक्ष्मीबाई या पद्मावती से कम नहीं है, उसके साथ जिहादी हत्या का जुनून सवार था. अगर वह जीने की चाह रखती, तो उसके साथ जाना पड़ता, उसने उसके साथ जीने से अच्‍छा मरने को चुना. देवी निकिता हर हिंदू के लिए, नारी की गरिमा और गौरव के लिए खड़ी हुई थी.'

उन्‍होंने आगे कहा,' देवी निकिता ने जो किया वो जौहर सी कम नहीं, वो मिट गयी मगर मर नहीं सकती, हम निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे, मैं भारत सरकार से विनती करती हूं कि देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्डस से सुसज्जित किया जाए.' उनके यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं.

ये है मामला

बता दें कि स्‍टूडेंट की निकिता तोमर की सोमवार को दो लोगों ने दिनदिहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस दोनों अरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. दोनों ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि निकिता किसी और से शादी करने वाली थी, जिसे वह बर्दाश्‍त नहीं कर पाया और इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी. इय वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है. निकिता कॉलेज से लौट रही थी, तभी दो युवकों ने उसे जबरन कार में खींचने की कोशिश. निकिता डरी नहीं बल्कि उनका विरोध किया. इससे बौखलाए अपराधियों ने उसकी कनपटी पर गोली मारी और फरार हो गए.

कंगना को मिल चुकी है धमकी

गौरतलब है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में नवरात्रि को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तसवीरें शेयर की थी. इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि बीच शहर आपका रेप होना चाहिए. इस कमेंट के बाद कंगना के फैंस ने उस यूजर की जमकर क्लास लगाई और उसे खूब खरी- खोटी भी सुनाई. जिसके बाद मेहंदी रजा नाम के इस शख्स ने सबसे माफी मांगी और सफाई देते हुए कहा कि उसकी फेसबुक आईडी हैक हो गई थी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें