1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut reaction on naga chaitanya and samantha akkineni divorce blames this bollywood superstar post viral dvy

सामंथा- नागा चैतन्य के तलाक पर कंगना रनौत का आया रिएक्शन, इस बॉलीवुड सुपरस्टार को लेकर कह दी बड़ी बात

साउथ स्टार नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी ने तलाक ले लिया. दोनों के तलाक पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक पोस्ट लिख बड़ी बात कह दी है. कंगना ने नाम ना लेते हुए इसके लिए एक बॉलीवुड एक्टर को जिम्मेदार ठहराया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत ने नागा चैतन्य-सामंथा अक्किनेनी के तलाक पर कही ये बात
कंगना रनौत ने नागा चैतन्य-सामंथा अक्किनेनी के तलाक पर कही ये बात
instagram

बीते दिन साउथ के पॉपुलर कपल नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने अपने तलाक का ऐलान किया. सामंथा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वो दोनों अलग हो रहे है. साथ ही फैंस से रिक्वेस्ट किया कि इस मुश्किल समय में उनका सपोर्ट करें. अब उनके तलाक पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन दिया हैं. साथ ही आमिर खान के बारे में भी बड़ी बात कह दी है.

नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की शादीशुदा जिंदगी में खटपट की खबरें आ रही थी. अब उनके तलाक की खबर जानकर फैंस अपसेट है. वहीं, कंगना रनौत ने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “जब भी तलाक होता है, तो गलती हमेशा पुरुष की होती है, ये कहना आपको रूढ़िवादी या बहुत अधिक जजमेंटल लग सकता है, लेकिन इस तरह ही भगवान ने पुरुष और महिला को बनाया है. इस तरह की बकवास और दया करना बंद करो जो महिलाओं को कपड़े की तरह बदलते हैं और फिर उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं. सौ में एक महिला गलत हो सकची है, पूरी नहीं.

Kangana Ranaut insta story
Kangana Ranaut insta story
instagram

एक अन्य पोस्ट में कंगना बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का नाम इशारों में इशारों में लेते हुए लिखती है, अपनी पत्नी को अचानक तलाक देने वाले दक्षिण अभिनेता की शादी को 4 साल हो गए थे और एक दशक से अधिक समय तक उनके साथ रिश्ते में हाल ही में एक बॉलीवुड सुपरस्टार के संपर्क में आया, जिसे बॉलीवुड तलाक विशेषज्ञ के रूप में भी जाना जाता है.

Kangana Ranaut insta story
Kangana Ranaut insta story
instagram

गौरतलब है कि आमिर खान और किरण राव का कुछ महीने पहले ही तलाक हुआ हैं. दोनों ने अपने 15 साल के रिश्ते को खत्म करते हुए फैंस के साथ अपने अलग होने की खबर शेयर की थी. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम आजाव राव है.

वहीं, एक्टर नागा चैतन्य, आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में काम कर रहे हैं. बता दें कि बीते दिन सामंथा अक्किनेनी ने पोस्ट लिखा था, बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैय ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला लिया है. दोनों की 2017 में शादी की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें