1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut reached mathura visited shri krishna janmabhoomi actress says blessed to see banke bihari slt

कंगना रनौत ने मथुरा पहुंच श्रीकृष्ण जन्मभूमि के किए दर्शन, कहा- बांके बिहारी जी के दर्शन कर धन्य हो गई

कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. बीते दिनों एक्ट्रेस को पंजाब में किसानों का विरोध झेलना पड़ा था. जिसके बाद अब एक्ट्रेस मथुरा-वृंदावन पहुंची हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत
कंगना रनौत
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वो अक्सर देश के समसमयिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस को पंजाब में किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा था. उनकी गाड़ी को किसानों ने रोक दिया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियोज साझा किए थे. अब एक्ट्रेस श्री कृष्ण जन्मभूमि मथुरा-वृंदावन पहुंची है.

कंगना रनौत ने मथुरा के कई सारे फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन फोटोज में एक्ट्रेस भक्तिमय और खुश लग रही थी. पहली तसवीर में वह गहरे हरे रंग की अनारकली और मोती के आभूषण पहने नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा, 'दिल्ली से मथुरा की ड्राइविंग का खूबसूरत दिन...कृष्ण जन्मभूमि दर्शन के लिए. कितना भाग्यशाली दिन है.'

वहीं दूसरी फोटो में कंगना रनौत एक बच्चे से अपने चेहरे पर पर चंदन लगवाती दिख रही हैं. इस चंदन में राधे-राधे लिखा हुआ है. इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश लग रही हैं. फैंस उनकी यह फोटो काफी पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, वाउ इसी वजह से हम आपको प्यार करते हैं. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, बेस्ट एक्ट्रेस.

तीसरी फोटो में कंगना कई सारे माला पहने हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, बांके बिहारी जी दर्शन…कृष्ण जन्मभूमि के रास्ते में...मुझे नहीं पता कि कृष्ण ने आपका प्यार और दया पाने के लिए क्या अच्छा कर्म किया है. राधे राधे.

वहीं चौथी फोटो में कंगना रनौत अपनी कार में बैठी हुई दिख रही हैं. वहीं उनके आस-पास मंदिर के प्रसाद पड़े हुए हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा, मथुरा में दिव्य कृष्ण जन्म भूमि के दर्शन किए….यह एक बहुत ही संवेदनशील स्थान है, जहां भारी सुरक्षा है और फोटो लेने की अनुमति नहीं है… राम जन्मभूमि जैसे पवित्र स्थान के अतिक्रमण के कारण...लेकिन वह जेल जहां माता देवकी और श्री वासुदेव जी को रखा गया था, वह आंशिक रूप से टूरिस्ट के लिए उपलब्ध है...मुझे बताया गया है कि छह और जेल कक्ष हैं, जिनका उल्लेख हमारे शास्त्रों में है, लेकिन वे हमारे लिए उपलब्ध नहीं हैं…उम्मीद है कि जल्द ही @myogi_adityanath भक्तों के लिए पूरे परिसर का दौरा करना संभव कर देंगे…विशाल सशस्त्र बलों और सीमा बलों की तरह सख्त कानूनों को देखकर दुख होता है... यह भारत की कोई सीमा नहीं है, यह कृष्ण जन्म भूमि है... जय श्री कृष्ण ...गोकुलधाम के रास्ते में...यमुना नदी को पार करके कल्पना की कि कैसे वासुदेव ने बाल कृष्ण को अपने सिर पर ले लिया और बारिश में यमुना को पार कर लिया ...यह जगह खूबसूरत से परे है

पांचवी फोटो में कंगना रनौत श्री कृष्ण पालकी को झुलाते हुए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने वीडियो डालकर लिखा, सत्यापित.गोकुलधाम…. यहीं पर वासुदेव ने बालक कृष्ण को नंद बाबा को सौंप दिया..यह सचमुच सबसे मधुर अनुभव था...पुजारी ने कहा कि यहां भगवान कृष्ण नहीं है ... यहां वह यशोदा का नंदलाल है ... उनका बच्चा .. शोर मत करो, खड़े मत बैठो ... उन्हें देखो आप एक बच्चे को कैसे देखते हैं और हंसते हैं या मुस्कुराते हैं नहीं तो वह रोएगा..तो उसने मुझे सफेद मक्खन और मिश्री दी... और मैंने बच्चे के झूला को धीरे से हिलाया और हंसा ...यही रस्म है...कितना रमणीय...जय श्री कृष्ण

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछली बार फिल्म थलाइवी में नजर आई थी. यह फिल्म काफी चली थी वहीं कंगना की एंक्टिग की जमकर तारीफ हुई थी. इसके अलावा मौजूदा समय में वे धाकड़, तेजस और टीकू वेड्स शेरू जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें