1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut on joining politics at the trailer launch of thalaivi in mumbai bud

क्‍या राजनीति में आना चाहती हैं कंगना रनौत? एक्‍ट्रेस ने दिया ये जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut on joining politics
Kangana Ranaut on joining politics
PTI

Kangana Ranaut on joining politics : एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में 67वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार समारोह में उन्‍हें फिल्‍म मणिकर्णिका और पंगा के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया है. उन्‍हें चौथी बार राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया है. वहीं मंगलवार को उनकी इस साल की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. यह फिल्‍म दिवंगत राजनेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जिंदगी पर ये फिल्म बनी है. ट्रेलर मौके पर उन्‍होंने राजनीति में आने को लेकर बातें स्‍पष्‍ट कीं.

'थलाइवी' के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर कहा कि वह राष्ट्रीय महत्व के विषयों में दिलचस्पी रखती हैं, लेकिन उनका ‘राजनीति से कोई लेना-देना नहीं' है. गौरतलब है कि रनौत अपने भड़काऊ बयानों के लिए सुर्खियों में रही हैं. हाल में किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर उनकी बहस अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ से हुई थी.वहीं इससे पहले बीएमसी द्वारा अपने कार्यालय का एक हिस्सा गिराए जाने के बाद महाराष्ट्र सरकार और उनके बीच ठन सी गई थी.

कंगना से जब यह पूछा गया कि क्या वह वह राजनीति के क्षेत्र में आएंगी, तो उन्होंने कहा कि देश से संबंधित मुद्दे उन्हें ‘सीधे' तौर पर प्रभावित करते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह राजनीति में जाना चाहती हैं.

उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा, ‘‘ मेरे लिए, राजनीति की दुनिया अनजान है. अगर आज मैं मुझे प्रभावित करने वाले मुद्दे को लेकर देश, राष्ट्रवाद, किसान या कानून के बारे में बात करती हूं तो मुझे कहा जाता है कि मैं नेता बनना चाहती हूं. ऐसा नहीं है। मैं एक नागरिक के तौर पर इन चीजों पर प्रतिक्रिया देती हूं. मेरा राजनीति से कोई वास्ता नहीं है.'' बता दें कि एक्‍ट्रेस ने 23 मार्च को अपना 34वां जन्‍मदिन मनाया.

बता दें कि थलाइवी फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को रिलीज हो रही है. जयललिता के फिल्मो में संघर्ष से लेकर सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस पूरे सफर को देखने के लिए आपको एक महीने का और इंतजार करना होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें