1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut on bollywood bonhomie says ajay devgn not promote her film says this about akshay kumar dvy

Ajay Devgn पर बरसी कंगना रनौत, बोलीं- 'अजय देवगन कभी मेरी फिल्म का...', अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात

कंगना रनौत ने कहा, अजय देवगन अन्य फिल्मों का प्रमोशन करेंगे लेकिन मेरी फिल्म का कभी प्रमोशन नहीं करेंगे. बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में लगी हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

Kangana Ranaut Dhaakad: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्म धाकड़ (Dhaakad) के प्रमोशन में लगी हुई हैं. हाल ही में कंगना अपनी टीम के साथ कपिल शर्मा शो में नजर आई थी. इस बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अजय देवगन और अक्षय कुमार को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि अजय मेरी फिल्मों को कभी प्रमोट नहीं करेंगे.

'अजय देवगन कभी मेरी फिल्म का...'

दरअसल, कंगना रनौत से मिरर नाउ ने बातचीत की. इस दौरान उनसे पूछा गया कि अजय देवगन के 'Bollywood Bonhomie' वाले बयान पर वो क्या सोचती है. उनसे पूछा गया कि क्या सही में उन्हें लगता है फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई एक-दूसरे को सपोर्ट करता है. इसपर एक्ट्रेस ने कहा, लेकिन अजय देवगन कभी मेरी फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगे.

'अक्षय कुमार ने मुझे चुपचाप फोन...'

कंगना रनौत ने आगे कहा, वह अन्य फिल्मों का प्रमोशन करेंगे लेकिन मेरी फिल्म का कभी प्रमोशन नहीं करेंगे. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, अक्षय कुमार ने मुझे चुपचाप फोन कर कहा कि मुझे आपकी फिल्म थलाइवी बहुत अच्छी लगी, लेकिन वह मेरे ट्रेलर को ट्वीट नहीं करेंगे.

'मिस्टर बच्चन ने मेरा ट्रेलर ट्वीट किया...'

कंगना रनौत से जब पूछा गया कि आपको ऐसा क्यों लगता है. इसपर एक्ट्रेस ने कहा, आपको उनसे पूछने की जरूरत है मुझसे नहीं. मैं उनकी ओर से जवाब नहीं दे सकती. मिस्टर बच्चन ने मेरा ट्रेलर ट्वीट किया और तुरंत इसे डिलीट कर दिया. आप मुझसे पूछ सकते है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. मुझे नहीं पता. आपको इसका जवाब उनसे पूछना चाहिए.

कंगना रनौत ने कही ये बात

कंगना रनौत ने अजय देवगन के बारे में कहा कि, अजय देवगन एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म में भूमिका निभाते है. लेकिन क्या वह मेरी फिल्म में ऐसा करेंगे? मैं अधिक से अधिक आभारी रहूंगा और अगर वह करते है तो. अगर वह मेरी फिल्म का समर्थन करते है जैसा अर्जुन रामपाल ने किया. यह बिल्कुल साफ है कि वे नहीं चाहते है. मुझे लगता है कि सभी अभिनेताओं को मेरा समर्थन करना चाहिए क्योंकि मैं उनका समर्थन करती हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें