1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut mother gets emotional while talking on the phone says this bud

कंगना रनौत के सनसनीखेज खुलासों से घबराई मां, आधी रात को फोन कर रो पड़ी, बोलीं- तुम्‍हारी शादी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana ranaut mother
kangana ranaut mother
Photo: twitter

बॉलीवुड कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले में वह लगातार बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस और नामचीन कलाकारों पर जमकर निशाना साध रही हैं. सुशांत केस की जांच सीबीआई सौंपे जाने के बाद कंगना ने खुशी जताई थी और इसके बाद उन्होंने पर्सनल अकाउंट के साथ सोशल मीडिया पर आने का भी फैसला किया. वह लगातार सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती रहती हैं. अब उन्‍होंने अपनी मां को लेकर एक पोस्ट साझा किया है.

कंगना रनौत ने मां की एक तसवीर शेयर करते हुए लिखा,' कल रात माता जी को उत्सुकता से फ़ोन करके पूछा कैसा लगा इंटरव्‍यू, तो वो रो पड़ी, कहने लगी मैं तुम्हारी शादी केलिए उपवास करती हूं तुम दुनियाभर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती ही रहती हो. अब फ़ोन पे फ़ोन आ रहे हैं लगता है उनका रोने का नहीं रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?' उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,' उनकी चिंता लाजमी है और आपकी बात भी वाजिब है. माता जी से कहिये कि आपका संघर्ष आपकी ताकत बन गया है, आपका जीवन साथी वही होगा जो आपके संघर्ष का सम्मान करेगा और आप को बदलने की कोशिश नहीं करेग. हमारे जैसे लाखों लोगों की दुआएँ आप के साथ हैं.' एक और यूजर ने लिखा,' अपनों की चिंता तो रहती ही हैं. सावधान रहे सचेत रहे.'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन के बाद कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट करके बॉलीवुड पर ही सवाल खड़े कर दिए थे जिसपर जमकर हंगामा हुआ था. कंगना ने पहले ट्वीट में बॉलीवुड को बुलीवुड (Bullywood) लिखते हुए जिक्र किया है 'अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो Bullywood में प्रवेश करती है तो कई ए लिस्टर्स सलाखों के पीछे होंगे. यदि ब्लड टेस्ट भी किए जाते हैं तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे. आशा है पीएमओ इंडिया स्वच्छ भारत मिशन के तहत Bullywood कहलाने वाले गटर की सफाई करेगी.'

दूसरे ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा था ‘मुझे भी बॉलीवुड में ऐसा अनुभव हुआ है. सक्सेसफुल होने के बाद कई पार्टियों में जाने के बाद मुझे फिल्मी सितारों के ड्रग्स कनेक्शन का पता चला है. बॉलीवुड का संबंध ड्रग्स, अय्याशी और माफिया से रहा है.’ एक और ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा है ‘फिल्म इंडस्ट्री में कोकीन सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला नशा है. करीब-करीब हर हाउस पार्टी में कोकीन का इस्तेमाल होता है. इसे शुरुआत में फ्री दिया जाता है. आपने पार्टी के दौरान कब कोकीन का इस्तेमाल कर लिया इसका पता लगाना काफी मुश्किल है.’ इसके अलावा कंगना रनौत ने ऐलान किया है कि ‘वो नारकोटिक्स ब्यूरो की मदद करने के लिए तैयार हैं.’ साथ ही केंद्र सरकार से सुरक्षा की मांग भी की है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें