1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut meets up cm yogi adityanath shares photos on internet users says ek sherni aur k sher dvy

कंगना रनौत ने CM योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, तसवीरें शेयर कर कही ये बात, फैंस बोले- एक शेरनी और एक शेर

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ तसवीरें पोस्ट की हैं. कंगना ने उनसे मिलकर उन्हें चुनाव में जीत के लिए बधाई दी. तसवीरों पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut meets CM Yogi Adityanath
Kangana Ranaut meets CM Yogi Adityanath
instagram

Kangana Ranaut meets cm Yogi Adityanath: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म में वो काफी दमदार लुक में दिखी थी. मूवी के प्रमोशन को लेकर एक्ट्रेस बिजी चल रही है. इस बीच एक्ट्रेस ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात की. उन्होंने इस मुलाकात की दो तसवीरें शेयर की है.

कंगना रनौत सीएम योगी से मिली

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ तसवीरें पोस्ट की हैं. साथ ही इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, हाल के चुनावों में जबरदस्त जीत के बाद आज मुझे महाराज @myogi_adityanath जी से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. यह एक अद्भुत शाम थी. महाराज जी की करुणा, चिंता और जुड़ाव की गहरी भावना मुझे विस्मित करती है. मैं खुद को सम्मानित और प्रेरित महसूस कर रही हूं.

यूजर्स बोले- एक शेरनी और एक शेर

तसीवरों में कंगना रनौत एक लैवेंडर कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही है. साथ ही उन्होंने मोतियों का नेकपीस पहना हुआ है. बालों को बन बनाया था और एक छोटी सी बिंदी लगाया था. एक्ट्रेस की तसवीरों पर यूजर्स कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'आप हमेशा एक प्रेरणा है.' एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'एक शेरनी और एक शेर.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एक फ्रेम में दो फेवरेट.'

धाकड़ इस महीने होगी रिलीज

वहीं, फिल्म धाकड़ के ट्रेलर में कंगना रनौत जबरदस्त एक्शन करते नजर आई थी. फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी भी है. फिल्म में अर्जुन का लुक भी काफी शानदार था. फिल्म मई में रिलीज होगी. इसके अलावा उनका रियलिटी शो लॉक अप इन दिनों खबरों में छाया रहता है. एकता कपूर का ये शो काफी पॉपुलर हो रहा है. एक्ट्रेस फिल्म तेजस में भी नजर आएंगी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कंगना की तारीफ की थी

वहीं, कंगनौ रनौत की फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर साथ में दिखेंगे. कंगना के साथ काम करने को लेकर नवाजुद्दीन ने अपना एक्सपीरियंस बताया था. एक्टर ने कहा था कि, बहुत मजा आया. बहुत कमाल लड़की है..मैंने इसका बहुत आनंद लिया. वह एक अद्भुत लड़की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें