1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut lehnga ready in 14 months queen actress share details about lehenga fans comment know cost of this beautiful lehenga aksht wedding photo video viral div

14 महीने तक बनता रहा कंगना रनौत का लहंगा, भाई की शादी में जब सामने आई तस्वीर तो फैन्स बोले...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut lehenga
Kangana Ranaut lehenga
instagram

Kangana Ranaut lehenga ready in 14 months: बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत रनौत की शादी ऋतु से उदयपुर में हो गई. इस दौरान शादी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. शादी में क्वीन कंगना बेहद खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने गुजराती बंधनी लहंगा पहना था. एक्ट्रेस की लुक की हर तरफ तारीफ हो रही थी तो वहीं फैंस जानने को उत्सुक थे कि उन्होंने ये खूबसूरत लहंगा कहां से बनवाया. अब कंगना ने अपने इस खास लहंगे को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया है.

एकट्रेस कंगना रनौत ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने लहंगे के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा है, हर कोई जो मेरे लहंगे के बारे में पूछ रहा है, यह गुजराती बंधनी लहंगा है, जिसे बनाने में लगभग 14 महीने लगे. यह एक मरणासन्न कला है. मुझे इसे सपोर्ट करने का सौभाग्य मिला. इस सपने को डिज़ाइनर अनुराधा वकील ने साकार किया और मेरे दोस्त सब्यसाची ने मेरे लिए ज्वैलरी डिज़ाइन की.

गौरतलब है कि मल्टी कलर लहंगा और ज्वैलरी में कंगना रनौत का लुक तारीफ के लायक है. सूत्रों की मानें तो कंगना की इस पूरे ड्रेस की कीमत 16 लाख के आसपास बताई जा रही है. कंगना की इस ज्‍वेलरी की कीमत लगभग 45 लाख रुपये है. वहीं, उनके लुक पर फैंस फिदा हो गए है. फैंस उनके वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे है. कुछ ने उनकी तारीफ की तो वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया. ट्विटर पर एक मीडिया यूजर ने लिखा, अति सुन्दर. एक ने लिखा, 14 महीने लगे इसे बनाने में...बड़े लोग बड़ी बातें.

वहीं, कंगना ने शादी की इनसाइड तसवीरों को कंगना ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. भाई की शादी में कंगना पर्पल और ग्रीन कलर के लहंगे में पोज देती नजर आईं. कंगना ने हैवी ज्‍वैलरी से अपने लुक को कंप्‍लीट किया था. शादी की थीम रजवाड़ा रखी गई थी. कंगना ने अपनी भाभी का स्‍वागत करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'हमारे परिवार में आपका स्‍वागत है ऋ‍तु.'

उन्‍होंने शादी की कुछ और तसवीरें शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा था,' प्यारे दोस्तों, मेरे भाई अक्षत और उनकी नई दुल्हन ऋतु को आशीर्वाद दें, आशा है कि वे अपने जीवन के इस नए चरण में बखूबी एकदूसरे का साथ निभाएंगे.' कंगना की भाभी शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें