1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut is trouble fir filed against actress by tmc spokeperson riju dutta for spreading hate propaganda and inciting communal violence in west bengal kangana ranaut twitter account got suspended sry

Kangana Ranaut आई फिर से विवादों में, टीएमसी प्रवक्ता ने एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज कराई FIR

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut के खिलाफ FIR दर्ज
Kangana Ranaut के खिलाफ FIR दर्ज
instagram

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत फिर से विवादों में आ गई हैं. पिछले दिनों पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा को लेकर ट्विटर पर अपना बयान दिया, जिसके कारण उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था. हेट स्पीच देने के लिए कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता ऋजु दत्ता (Riju Dutta) ने कोलकाता के उल्टाडांगा थाने में कंगना के खिलाफ हेट स्पीच देने की शिकायत दर्ज कराई है.

तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्विटर पर शेयर कि एफआईआर की कॉपी

ऋजु ने ट्विटर पर अपनी एफआईआर की कॉपी भी शेयर की है. कॉपी को शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा, मैंने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है क्योंकि वह बंगाल में साम्प्रदायिक हिंसा भड़काने के लिए नफरत फैला रही हैं और साथ ही ममता बनर्जी की छवि भी खराब कर रही हैं.

बंगाल चुनाव के बाद कंगना ने किए ढेर सारे ट्विट्स

कंगना ने बंगाल चुनाव के पर‍िणाम के बाद स‍िलस‍िलेवार रूप से कई ट्व‍िट्स किए थे. उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के ख‍िलाफ बयान दिए और ममता बनर्जी पर ट‍िप्पणी की थी. कंगना ने एक वीड‍ियो भी शेयर किया था जिसके मुताबिक टीएमसी चुनाव के बाद बीजेपी पार्टी की मह‍िलाओं के साथ मारपीट की गई. हालांकि कंगना के इन ट्विट्स के बाद यूजर्स ने उन्हें हर तरफ से घेरा.

दूसरे प्लेटफॉर्म पर आ सकती हैं कंगना

अकाउंट सस्पेंड होने पर कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया था. वीडियो में कंगना ने कहा था, ट्विटर ने मेरी बात को प्रूफ कर दिया है कि वे शुरू से अमेरिकी हैं. मेरे पास कई सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स हैं जहां मैं अपनी आवाज उठा सकती हूं. इसके अलावा मैं सिनेमा के जरिए भी अपनी बात साबित करूंगी.

जयललिता के किरदार में दिखेंगी कंगना

कंगना की आनेवाली फिल्म थलाइवी है. फिल्म में वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं. फिल्म इसी महीने रिलीज होनेवाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसे आगे खिसका दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे लोगों ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें