1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut harsh comment on rape demands saudi arabia like punishment to rapists in india kangana ranaut tweet diljit dosanjh farmer protest sry

गैंगरेप आरोपियों को चौराहों पर दें फांसी, Kangana Ranaut ने दिया बड़ा बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बातों को सबके सामने खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं. वो ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और ट्वीट के माध्यम से अपनी बातें लोगों तक पहुंचाती हैं. कंगना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने आरोपियों को चौराहे पर लटकाने की वकालत की है. इन दिनोें एक्ट्रेस भोपाल में अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत से पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि सऊदी अरब जैसे कई देशों में गैंग रेप के आरोपियों को चौराहे पर लटका दिया जाता है. जब तक ऐसे 5-6 उदाहरण पेश नहीं किए जाएंगे तब तक ऐसी हरक़तें होती रहेंगी. एक्ट्रेस ने येभी कहा कि कानून में अभी पीड़ित पर अपराध साबित करने की जिम्मेदारी होती है, उससे कई तरह के सवाल पूछे जाते हैं जिससे वह या तो शिकायत नहीं करती या फिर आरोपी बच जाते हैं.

लव जिहाद के बारे में कही ये बात

कंगना रणौत ने लव जिहाद को लेकर कहा, 'ये बहुत अच्छा कानून है. मुझे लगता है कि बहुत सारे लोगों को इस कानून की वजह से दिक्कत भी हुई है. यह समझना होगा कि ये कानून उनके लिए है जिन्हें परेशानी है.अंतरजातीय शादी करने वालों पर ये लागू नहीं होता.' कंगना रणौत ने आगे कहा, 'लव जिहाद का कानून वहां लागू होता है जहां लोग नाम पर धोखा खाते हैं. यह जाति और धर्म छुपाकर शादी के नाम पर धोखे के खिलाफ है. जो लोग इंटरकास्ट मैरिज के नाम पर धोखा खाते हैं या कोई और फ्रॉड उनके साथ होता है, वे पुलिस के पास जाते हैं तो उन्हें इससे मदद मिलती है. सरकार का ये बहुत सराहनीय कदम है.'

कंगना पर मानहानी का केस

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में शामिल होने वाली पंजाब की महिंदर कौर को “शाहीन बाग की दादी” बिलकिस बानो बता दिया था. अब महिंदर कौर ने अभिनेत्री के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दर्ज कराया है.

कैसे शुरु हुआ मुद्दा

बता दें कि राजधानी दिल्ली में शुरू हुए किसान आंदोलन पर कंगना के एक ट्वीट किया था. दो बुजुर्ग महिलाओं की तस्वीरों के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था कि "वही दादी" जो टाइम मैगज़ीन में छपी थीं, 100 रुपये में प्रदर्शन करने के लिए उपलब्ध हैं. कंगाना ने महिंदर कौर को शाहीन बाग की दादी बिल्किस बानो बता दिया था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें