1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut get trolled after spotted without mask at mumbai airport and ignore no mask no entry board bud

VIDEO : कंगना रनौत से हुई बड़ी चूक, सोशल मीडिया पर बोले यूजर्स - इनको इंट्री क्यों करने दिया...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एकबार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. उनका एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनसे एक चूक हो गई, जिसकी वजह से फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल मंगलवार को कंगना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut Trolled
Kangana Ranaut Trolled
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एकबार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. उनका एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनसे एक चूक हो गई, जिसकी वजह से फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल मंगलवार को कंगना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का सलवार-सूट पहना था. उन्होंने आंखों में सनग्लासेस पहने थे. वो इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

कंगना ने गाड़ी से उतरकर टर्मिनल की तरफ जाते हुए पैपराजी को पोज भी दिए. लेकिन उन्होंने मास्क नहीं पहना था. सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे उनकी लापरवाही बता रहे हैं. वहीं एयरपोर्ट पर लगे बोर्ड पर साफ तौर पर लिखा था कि नो मास्क नो इंट्री. इसी वजह से लोग कंगना पर जमकर निशाना साध रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं.

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा, इन्होंने मास्क क्यों नहीं पहना है? एक और यूजर ने लिखा, ये कोई महारानी हैं क्या जो मास्क नहीं लगा रही हैं. लोग इनको आइडल मानते हैं. एक और यूजर ने लिखा, नो मास्क नो इंट्री क्या सिर्फ साधारण लोगों के लिए मान्य होता है. एक और यूजर ने लिखा, बैकग्राउंड में लिखा है नो मास्क नो इंट्री...फिर इनको इंट्री क्यों करने दिया...इनको सुप्रीम कोर्ट ने बोला हे कि आप बिना मास्क के कहीं नहीं जा सकते हैं... आपको कोविड नहीं होगा...

कंगना रनौत की आखिरी फिल्म थलाइवी थी. वहीं उनकी आनेवाली फिल्मों की बात करें तो वो फिल्म 'धाकड़' में दिखाई देंगी, जो एक जासूसी थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें वो एक एजेंट अग्नि नामक एक अधिकारी का किरदार निभायेंगी. अभिनेता अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी आगामी इस फिल्म का हिस्सा हैं. कंगना की झोली में 'तेजस' और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा' जैसी फिल्में भी हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने थलाइवी से जुड़े कई किस्से साझा किये थे. बता दें कि कंगना रनौत अपनी फिल्मों के अपने बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. वो किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें