1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut film thalaivi trailer will be released on actress birthday bud

Thalaivi Trailer : इस दिन रिलीज होगा कंगना रनौत की फिल्‍म 'थलाइवी' का ट्रेलर, मेकर्स का ये है खास प्‍लान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Thalaivi Trailer Release Date
Thalaivi Trailer Release Date
instagram

Thalaivi Trailer Release Date : एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म 'थलाइवी' (Thalaivi) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फ़िल्म की रिलीज को यादगार बनाने के लिए कंगना और फ़िल्म की टीम कोई कसर नही छोड़ रही हैं. अब इस फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च करने के लिए मेकर्स ने कंगना रनौत के बर्थडे के दिन को चुना है. कंगना का जन्‍मदिन 23 मार्च को है और इसी दिन ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

डायरेक्टर विजय ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट और फ़िल्म थलाइवी से जुड़े एक एक स्‍टार ने फिल्‍म के लिए कड़ी की मेहनत हैं. एक कमाल की अभिनत्री और तमिलनाडु की राजनीति को अपने उदारता और प्यार से नए आयाम तक पहुँचानेवाली दिवंगत लीडर जयललिता की महान जीवन की असाधारण पहलुओं की झलकियां , कंगना के जन्मदिवस के दिन देखने को मिलेगी.

एक प्रभावशाली शख्सियत के जीवन की गाथा को जीने के लिए कंगना रनौत ने कड़ी मेहनत की है. भरतनाट्यम के गुर सीखने से लेकर, तमिल भाषा और जयललिता जी के हाव-भाव को अपने आप मे हूबहू उतारने के लिए कंगना ने जी-तोड़ मेहनत की हैं. इसके साथ ही साथ कंगना रनौत और अरविंद स्वामी की केमिस्ट्री भी इस फ़िल्म का सबसे मुख्य आकर्षण हैं जो जयललिता और यम.जी रामचंद्रन के साथ की अनोखे पलों को ताजा कर देगी.

दर्शक इस फिल्‍म के ट्रेलर को लेकर काफी उत्साह हैं और साथ ही इंतजार हैं कि कैसे इन दोनों दिग्गज किरदारों को बड़े पर्दे पर जीवंत किया जाएगा. हाल ही में दिवंगत लीडर जयललिता के जयंती पर फ़िल्म के मेकर्स ने फ़िल्म 'Thalaivi' को 23 अप्रैल 2021को पैन इंडिया रिलीज करने की घोषणा भी की.

थलाइवी,फ़िल्म को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज के साथ जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स. फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने. इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने. फ़िल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोज के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें